Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

इस हीरोइन ने पैंट की जिप खोलकर कराया बोल्ड फोटोशूट, जमकर शेयर हो रही हैं फोटोज़

abernews। टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना जानी मानी अदाकारा हैं। अपनी खूबसूरती से उन्होंने लाखों लोगों को अपना दिवाना बनाया है। टीवी इंडस्ट्ररी ...


abernews। टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना जानी मानी अदाकारा हैं। अपनी खूबसूरती से उन्होंने लाखों लोगों को अपना दिवाना बनाया है। टीवी इंडस्ट्ररी से अपने करियर की शुरूआत करने वाली करिश्मा ने बॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया है। बीते कुछ वक्त में उन्होंने कई फिल्म्स, म्यूजिक वीडियोज और वेब सीरीज में काम करके अपना जलवा बिखेरा है।


बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अपने इन्हीं फॉलोअर्स के लिए वो वक्त -वक्त पर फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी फोटोज को काफी पसंद करते हैं और उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स देते हैं।


हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के लिए एक फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो शूट वो में इनरवियर पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने श्रग के बटन खोले हुए हैं और जींस की जिप भी खुली छोड़ी है। इनरवियर में उन्होंने अपना ये कातिलाना फोटोशूट करवाया है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- Cold Mess.लोग एक्ट्रेस के हुस्न का जलवा देखकर उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

No comments