Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

पेट्रोलियम पदार्थ कटौती के ऐतिहासिक निर्णय के लिये मुख्यमंत्री जी का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद : फूलों देवी नेताम

पेट्रोलियम पदार्थ पर वेट कम पर राज्य सरकार ने दिया जनता को बड़े उपहार कांग्रेस सरकार ने जनता को बड़ी राहत देते हुए पेट्रोल  में 1%एवं डीजल प...


पेट्रोलियम पदार्थ पर वेट कम पर राज्य सरकार ने दिया जनता को बड़े उपहार

कांग्रेस सरकार ने जनता को बड़ी राहत देते हुए पेट्रोल  में 1%एवं डीजल पर 2 % कम किये.

abernews रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने जनता को बड़ी राहत देते हुए पेट्रोल  में 1%एवं डीजल पर 2 % कम करने के ऐतिहासिक निर्णय के लिये मुख्यमंत्री जी का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद देते हुए राज्य सांसद एवं महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती फूलों देवी नेताम ने कहा कि छत्तीसगढ़ का धन्य भाग जिसे भुपेश भैया जैसे मुखिया मिला है जो जनता के सेवा को सबसे पहले मानता है इसलिये मोदी के गलती के कारण बेलगाम महंगाई से निजात दिलाने में कांग्रेस सरकार प्रयासरत रही है इसलिये पहले भी बीजेपी शासित राज्यों से छत्तीसगढ़ में पहले से ही पेट्रोल डीजल के दाम कम थे.अौर अब पेट्रोल एवं डीजल में 1%,2% राज्य सरकार के कमी करने से जनता को कुछ तो राहत मिलेगी .

फूलों देवी नेताम ने कहा कि सबसे ज्यादा महंगाई से महिलाएं परेशान है.अच्छा दिन का वादा कर मोदी ने सबका हाल बेहाल कर दिया.भारतीय जनता पार्टी के नेताओं मे थोड़ी सा भी जमीर जिंदा हो तो रसोई गैस के बढ़ा हुए मूल्य पर केन्द्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाये .वित्त मंत्री के शायद याददाश्त कमजोर हो तो उन्हें बताये गैस सिलेंडर यूपीए सरकार में 410 रूपये में मिलता था लेकिन मोदी सरकार में गैस सिलेंडर के मूल्य 1000 रूपये हो गये है.उज्ज्वला योजना के नाम पर महिलाओं को ठगा गया.जब से केन्द्र में बीजेपी के सरकार काबिज हुए है तब से महंगाई पागल घोड़े के तरह बेलगाम हो गया है.जनहित के लिये चिंतित हो तो नरेंद्र मोदी को उनके वादे याद दिलायें.

फूलों देवी नेताम ने कहा कि आज कोई भी वर्ग को नरेंद्र मोदी पर विश्वास नहीं रहा.सबसे बड़े उदाहरण हाल में देखने मिला है लगता है बीजेपी का सूपडा साफ होने वाला है जनता सब जान चुकी है ।

No comments