Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

10 दिसंबर से 3 दिवसीय नेशनल एक्सपो (स्टील एंड पावर) साइंस कॉलेज ग्राउंड में

abernews  रायपुर।  इंदौर इन्फोलाइन प्रा लिमिटेड 10 से 12 दिसंबर 2021 से साइंस कॉलेज ग्रांडउ में 3 दिवसीय नेशनल एक्सपो (स्टील एंड पावर) का आय...


abernews  रायपुर।  इंदौर इन्फोलाइन प्रा लिमिटेड 10 से 12 दिसंबर 2021 से साइंस कॉलेज ग्रांडउ में 3 दिवसीय नेशनल एक्सपो (स्टील एंड पावर) का आयोजन कर रहा है। एक्सपो को उरला इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, रायपुर इलेक्ट्रिकल मरचेट्स एसोसिएशन और ऑल इंडिया एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज का समर्थन प्राप्त है।

कोविड के बाद रायपुर में इस शो का आयोजन करना एक बड़ी चुनौती थी और इंदौर इंफोलाइन ने मध्य भारत में प्रदर्शनियों को

फिर से स्टार्ट करने का यह काम किया है।

प्लग और उत्यादन; औद्योगिक उपकरण, स्मार्ट निर्माण प्रक्रियाओं का डिजिटलीकरण; iot (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) आभासी वास्तविकता और दैनिक कार्यों में संवर्धित वास्तविकता; मैन्युफैेक्रिंग, प्लानिंग और शेङ्यूलिंग में बिग डेटा और मशीन लर्निंग कुछ ऐसे ट्रेंड हैं जो भारत में मैन्युफैक्वरिंग इंडस्ट्री में फैल रहे हैं । और उत्पादों को एक्सपो के दौरान प्रदर्शित किया जाएगा।

देश भर से आने वाले लगभग 10.000 विजिटर के आने की उम्मीद है। इस शो से रायपुर और छत्तीसगढ़ के उद्योगों को स्थानीय उद्योगों के लिए नवीनतम प्रौद्योगिकी एक्सपोजर के साथ लाभ होगा। यह एक्सपो एमएसएमई क्षेत्र की नेटवर्किंग के लिए एक बड़ा अवसर प्रदान करेगा।

एक्सपो में विभिन्न औद्योगिक 25000 उत्पादों की प्रदर्शित की जाएंगी, जो शहर और छत्तीसगढ़ में अब तक की सबसे बड़ी डिस्प्ले हैं। इन उत्पादों का सकल मूल्य 40 करेोड़ रुपये को पार कर सकता है। इस एक्सपो के माध्यम से हमें अगले एक वर्ष की अवधि में 100 करोड़ रुपये की बिक्री दर्ज करने का विश्वास है।

रायपुर, भिलाई, मुंबई, बैंगलोर, चेत्रई, नई दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद जैसे शहरों से देश भर के 100 से अधिक एक्सहिबीटर्स औद्योगिक स्वचालन, कूलिंग टॉवर, मशीन टूरत्स, बियरिंग्स, स्विचगियर, टायर, वेल्डिंग उपकरण जैसे अपने उत्पादों का प्रदर्शन कर रहे हैं। बिजली उपकरण, हाथ उपकरण, काटने के उपकरण, वैज्ञानिक उपकरण, प्रयोगशाला उपकरण, पूर्व इंजीनियरिंग साम्री,सामग्री हैंडलिंग उत्पाद, सुरक्षा उत्पाद, रखरखाव उत्पाद और कई अन्य उत्पाद। इस आयोजन के शांति गियर्स प्रायोजक है।

इस शो में रूट्स, एडवांस कूलिंग टॉवर, हियोकी, सिम्फनी, मैजियम, यूआरबी बियरिम्स, सी डी हाइड्रोलिक्स, करचर, फाइनविब्स

सोलर जैसी कई प्रमुख कंपनियां भाग ले रही हैं।

१०० से भी अधिक प्रमुख राष्टरीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभागी इस शो में भाग ले रहे हैं और अपने उत्पादों का प्रदर्शन कर राहे हैं। इस

साल हम आपूर्तिकर्ताओं, निम्माताओं और डीलरों, वितरकों, स्टॉंकिस्टों, इंटीग्रेटर्स के बीच कार्यक्रम स्थल पर बी2बी बैठक आयोजित कर रहे हैं। इससे शहर में कारोबार के नए अवसर खुलेंगे।

यह एक्सपो मल्टी सिटी प्रदर्शनी का हिस्सा है जो हैदराबाद, कोलकाता, जयपुर, जमशेदपुर, इंदौर, रायपुर, नागपुर, नासिक,

औरंगाबाद और अब बैंगलोर में भी आयोजित किया जाता है। इसका आयोजन इंदौर इफोलाइन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाता

है। इंदौर इंफोलाइन अग्रणी औद्योगिक शो आयोजक हैं।

आयोजक इंदौर इंफोलाइन ने रायपुर और छर्तीसगढ़ के उद्योगों से अपील की है कि वे अपने उत्पादों और ब्रांड छवि को बढ़ावा देने के लिए रायपुर, नागपुर, हैदराबाद और औरंगाबाद में आने वाले औद्योगिक शो में आगे आएं। इंदौर इन्फोलाइन शो इन शहरों में नेटवर्किंग और ब्रांड निर्माण का एक बड़ा अवसर प्रदान करते हैं।

11-7 बजे तक सभी आगंतुकों को शो में प्रवेश निःशुल्क है ।

शो के दौरान प्रदर्शकों और आगंतुकों के लिए सभी coVID प्रोटोकॉल दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगा।

No comments