Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

आजादी के 75 वर्ष बाद भी यदि मूलभूत सुविधाओं से वंचित रहना पड़े तो इससे बड़ी शर्म की बात क्या होगी : समीर खान

abernews । आम आदमी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष समीर खान अपने जगदलपुर के दौरे के दौरान मीडिया पर बयान जारी करते हुए  कहा ...


abernews । आम आदमी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष समीर खान अपने जगदलपुर के दौरे के दौरान मीडिया पर बयान जारी करते हुए  कहा कि आज देश की आजादी को 75 वर्ष बीत जाने के बाद भी यदि आम नागरिक आबतक अपनी मूलभूत सुविधाओं जैसे बिजली, पानी, सड़क के अभाव में जीवन यापन कर रहा है और मौजूद सरकार यह सुविधाएं उपलब्ध नही करा पाए तो इससे शर्म की बात क्या होगी । उन्होंने कहा कि ऐसे में हमे अपने प्रदेश को मिले पुरस्कारों का कोई मोल नही सब बेमानी और झूठ है,ऐसी सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए।

समीर खान ने आज जगदलपुर कलेक्टर को ज्ञापन के माध्यम से जानकारी दी कि ग्राम गुम्मालवाड़ा ब्लॉक जगदलपुर जिला बस्तर एक ऐसा गांव है जहां बिजली नही पहुच पाई है। गांव में बिजली लाइन नहीं होने के कारण आम आदमी अंधेरे में अपना जीवन यापन करने पर मजबूर हैं कोई देखने वाला नही है । 

समीर खान ने कहा कि जिस छेत्र के विकास के लिए करोड़ो का CSR मद सरकार को मिलता है एवं अनेको खनिज संपदा हो ऐसे छेत्र को ही विकास से वंचित रखा हो तो पूरे प्रदेश का क्या हाल होगा इससे अंदाजा लगाया जा सकता है

समीर खान ने जगदलपुर कलेक्टर से मांग की है कि जल्द से जल्द विद्युत समस्या को दूर किया जाए जिससे कि ग्रामीणों एवं विद्यार्थियों की जीवन में उजाला आए। 

आज कलेक्टर को ज्ञापन देने समीर खान के साथ ब्लॉक अध्यक्ष लक्षिन कश्यप,महिला अध्यक्ष संजना कश्यप एवं गांव के प्रमुख लोग शामिल रहे ।

No comments