Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

दिनदहाड़े कार सवार 2 युवकों को गोलियों से भूना, एक की मौत, लगीं 17 गोलियां

अंबाला। हरियाणा के अंबाला में अंबाला-जगाधरी हाईवे स्थित डीएवी रीवर साइड स्कूल के पास बदमाशों ने कार में सवार दो युवकों पर फायरिंग कर दी। गोल...


अंबाला। हरियाणा के अंबाला में अंबाला-जगाधरी हाईवे स्थित डीएवी रीवर साइड स्कूल के पास बदमाशों ने कार में सवार दो युवकों पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए छावनी के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद गांव खेलन निवासी मोहित राणा को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल छावनी निवासी विशाल भोला की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। बताया जाता है कि यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हमले के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वारदात के दौरान हाईवे पर जाम लग गया और लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामला दो गु्रपों की आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार अंबाला-जगाधरी हाईवे स्थित डीएवी रीवर साइड स्कूल के सामने करधान मोड़ पर रोड क्रॉस करने के लिए एक वर्ना कार रुकी थी। इसी बीच एक सफेद रंग की कार में सवार बदमाशों ने वर्ना कार में सवार युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। फायरिंग की वारदात के बाद वहां दहशत का माहौल पैदा हो गया। कार सवार गंभीर रूप से घायल दोनों युवक तड़पने लगे। एक युवक घायल अवस्था में कार से निकलकर सड़क पर गिर गया। इस दौरान राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को गाड़ी की छत से लेकर अगले शीशे के बोनट के ऊपर गोलियों के खोल पड़े मिले। वहीं चौक के पास दुकान में लगे सीसीटीवी में यह वारदात कैद हो गई। जांच एजेंसियों ने फुटेज अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि वारदात के समय मोहित राणा और भोला छावनी से गांव करधान की तरफ जा रहे थे। वे करधान के मोड़ पर पहुंचे तो पहले से पीछा करते आ रहे बदमाशों ने घेरकर उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।
मृतक को लगीं 17 गोलियां
सीआईए-2 इंचार्ज विजेंद्र ने बताया कि खेलन गांव निवासी मोहित राणा के शरीर पर करीब 17 गोलियां लगी हैं। उसके साथी भोला को भी कई गोलियां लगी हैं। उसे पीजीआई रेफर किया गया है। कारण सही पता नहीं चला कि भोला को कितनी गोली लगी है। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

No comments