Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

लखोली शराब दुकान में 22 लाख का गबन,अधिकारी मौन

abernews रायपुर। सूत्रों से पता चला है कि कम्पोजिट मदिरा दुकान लखोली में शासकीय मदिरा विक्रय की राशि मे गबन का मामला उजागर में आया है । उक्त...


abernews रायपुर। सूत्रों से पता चला है कि कम्पोजिट मदिरा दुकान लखोली में शासकीय मदिरा विक्रय की राशि मे गबन का मामला उजागर में आया है ।
उक्त दुकान के मुख्य विक्रयकर्ता अंकित चंद्राकर द्वारा 22 लाख रुपये की गबन की सूचना प्राप्त हुई है ।उक्त गबन में विक्रयकर्ता के साथ ही साथ उस वृत्त में नियुक्त लोकेशन मैनेजर गौतम साहू पर भी संदेह किया जा सकता है। जो कि मामला उजागर होने के बाद से फर बताया जा रहा है।
खबर ये भी है कि उक्त दुकान में जब भी ऑडिट होती थी तब कंपनी में किसी दूसरे को न भेज लोकेशन मैनेजर द्वारा खुद ही ऑडिट किया जाता था । लोकेशन मैनेजर पर संदेह निम्न बिन्दुओ के आधार पर किया जा सकता है :-
 जब हर सप्ताह ऑडिट किया जाता है तो इस गबन की जानकारी उनको क्यो नही पड़ी ?
 22 लाख का गबन एक ही दिन में नही किया जा सकता इतने दिन तक इस बात को क्यो छिपाई गई ?
 दूसरे सुपरवाइजर की आने की जानकारी अंकित को पहले ही कैसे पता चल गई ? जिससे वो भागने में कामयाब हो गया ।
 लोकेशन मैनेजर की सुपरवाइजर के साथ मित्रता की जानकारी मिली है।
देखने वाली बात होगी कि आबकारी विभाग मुख्य विक्रयकर्ता और लोकेशन मैनेजर की उक्त गबन में संलिप्तता पर कार्यवाही किस प्रकार करता है?

इस संबंध में जब आबकारी जिलें के उपायुक्त अनिमेष नेताम,वृत्त सर्किल अधिकारी जी आर आड़े  से पिछले चार दिनों से तथा उड़नदस्ता प्रभारी डी सी पवार,csmcl एमडी ए पी त्रिपाठी से बात करनी चाही तो किसी ने भी फ़ोन नहीं उठाया और ना ही मैसेज का जवाब दिया।

No comments