Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मुख्यमंत्री बघेल के संरक्षण में हो रहा है भष्ट्राचारः कौशिक

abernews रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बस्तर में प्रधानमंत्री आवास के नाम पर पैसे लेकर हुए घोटाले पर कहा कि इस मामले पर मुख्यमंत्री...


abernews रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बस्तर में प्रधानमंत्री आवास के नाम पर पैसे लेकर हुए घोटाले पर कहा कि इस मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संरक्षण में आरोपी कांग्रेसी पार्षद को बचाने के लिये पूरी प्रशासन कांग्रेस की बी टीम के रूप में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इस सबके बाद भी हितग्राहियों के हक लिये हमारी लड़ाई जारी रहेगी। पूरे मामले में पुलिस प्रशासन की भूमिका संदिग्ध है। हितग्राहियों के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ भी दुर्भावनापूर्ण व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों को आवास देने में पूरी तरह से असफल तो है ही लेकिन अब इस तरह से अपने पार्षद के कारमानों पर पर्दा डालने की कोशिक भी कर रही है। जिसकी हम निंदा करते हैं। 

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि इस पूरे मामलें में मुख्यमंत्री व पीसीसी चीफ को संवेदनशीलता का परिचय देते हुए उच्चस्तरीय जांच का आदेश देना चाहिये इसके साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिये तभी हमारे कार्यकर्ता धरना स्थगित करेंगे। वही इस मुद्दे पर भाजपा के  राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बस्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं से दूरभाष पर चर्चा कर पूरे मामले की विस्तार से जानकारी ली है।

No comments