Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज से वॉशिंगटन सुंदर चोट की वजह से बाहर, कुलदीप यादव टीम में शामिल

  टी- 20 सीरीज से पहले भारत को बड़ा झटका   मुंबई । वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाली घरेलू टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका...

 


टी- 20 सीरीज से पहले भारत को बड़ा झटका  

मुंबई । वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाली घरेलू टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका लगा है। टीम में शामिल ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण 3 टी-20 मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह चयनकर्ताओं ने टी-20 सीरीज के लिए कुलदीप यादव को मौका दिया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। सुंदर ने इसी महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए 3 वनडे मैचों की सीरीज से वापसी की थी। इससे पहले वह पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। लंबे समय बाद उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के जरिए वापसी की। उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुना गया था, पर कोरोना होने की वजह से वह नहीं जा सके थे। उनकी जगह जयंत यादव को शामिल किया गया था।
अक्षर पटेल भी हो चुके हैं टीम से बाहर
सुंदर से पहले अक्षर पटेल भी टी-20 सीरीज से बाहर चुके हैं। भारत के पास अब युजवेंद्र चहल ही फ्रंटलाइन स्पिनर के रूप में बचे हैं। सुंदर भी अब केएल राहुल और अक्षर पटेल के साथ बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब के लिए जाएंगे।
दूसरे वनडे में केएल राहुल हो गए थे चोटिल
केएल राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ 9 फरवरी को खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे। उनकी मांसपेशियों में खिंचाव है, जबकि अक्षर पटेल अभी पिंडली की चोट से पूरी तरह नहीं उबरे हैं।
भारत-वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज का शेड्यूल
16 फरवरी- पहला टी-20, कोलकाता
18 फरवरी-दूसरा टी-20, कोलकाता
20 फरवरी-तीसरा टी-20, कोलकाता
वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (उप-कप्तान), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दूल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुडा और कुलदीप यादव।

No comments