Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

साले ने सरेराह जीजा को गोलियों से भूना, 5 माह पहले हुई थी शादी

बाड़मेर। जिले में एक युवक ने अपने जीजा पर सरेराह ताबड़तोड़ गोलिया बरसाकर उसे भून डाला. इससे जीजा की मौत हो गई. वारदात से इलाके में सनसनी फैल...


बाड़मेर। जिले में एक युवक ने अपने जीजा पर सरेराह ताबड़तोड़ गोलिया बरसाकर उसे भून डाला. इससे जीजा की मौत हो गई. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जीजा शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहां आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. हत्या के शिकार हुये युवक की शादी पांच महीने पहले ही हुई थी. पुलिस हत्या के कारणों की तह में जाने का प्रयास कर रही है। जानकारी के मुताबिक सोमवार देर शाम को महेंद्र खान रामसर उपखंड मुख्यालय पर स्थित एक ई-मित्र की दुकान पर बैठा था. इसी दौरान खुड़ाणी निवासी अली खान ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में महेन्द्र खान के 3 गोलियां लगीं. वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. घायल महेन्द्र खान को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर के लिये रेफर कर दिया गया. बाड़मेर ले जाते समय बीच रास्ते में ही महेंद्र खान ने दम तोड़ दिया।
बाड़मेर ले जाते समय हुई मौत
घटना की जानकारी मिलते ही रामसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपी अली खान को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को बाड़मेर के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी अली खान मृतक महेन्द्र खान का साला है. महेन्द्र खान की शादी 5 माह पहले ही हुई थी।

No comments