Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या पर बवाल: कर्नाटक के मंत्री ने कहा-गुंडों ने उसे मार डाला

  बेंगलुरु। कर्नाटक में हिजाब विवाद के बीच बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या ने पहले से बिगड़े मामले को और भी पेचीदा कर दिया है। इस बीच कर्नाट...

 


बेंगलुरु। कर्नाटक में हिजाब विवाद के बीच बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या ने पहले से बिगड़े मामले को और भी पेचीदा कर दिया है। इस बीच कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा के एक बयान ने इस आग को हवा दे दी है। कर्नाटक सरकार में मंत्री ईश्वरप्पा ने कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार के बयान पर टिप्पणी करते हुए आरोप लगाया कि, बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या में गुंडे शामिल थे। उन्होंने कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार पर गुंडों को उकसाने का आरोप लगाया है। ईश्वरप्पा ने कहा कि, गुंडों ने उसे मार डाला है। यह सब कुछ डीके शिवकुमार के हालिया बयान के कारण हुआ है। उन्होंने कहा था कि, राष्ट्रीय ध्वज की जगह भगवा ध्वज फहराया गया। डीके ने गुंडों को उकसाया। उन्होंने कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
क्या कहा था शिवकुार ने
दरअसल, कांग्रेस नेता शिवकुमार ने हिजाब विवाद को लेकर हुए विवाद के बीच आरोप लगाया थ कि शिवमोगा के एक कॉलेज में तिरंगा उतारकर भगवा ध्वज लगाया गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। हालांकि, वीडियो में तिरंगा उतारते हुए नहीं दिखाया गया। ईश्वरप्पा ने कहा कि, उनके इसी बयान ने गुंडों को हत्या के लिए उकसाया। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की चाकू मारकर हत्या की गई थी। कल रात हुई इस घटना में जांच के दौरान कुछ सुराग मिले हैं, उन्हीं के आधार पर आगे की जांच की जा रही है।
शिवकुमार ने ईश्वरप्पा को बताया पागल
केएस ईश्वरप्पा के आरोप पर कांग्रेस नेता शिवकुमार ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि, ईश्वरप्पा पागल आदमी हैं। सिद्धारमैया ने कहा है कि उनकी जीभ और दिमाग से कोई संबंध नहीं है। वह बकवास करते हैं। उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए और भाजपा को उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए। शिवकुमार ने आगे कहा कि, ईश्वरप्पा ने कहा था कि, लाल किले पर राष्ट्रीय ध्वज के स्थान पर भगवा ध्वज लगाना चाहिए। मुझे नहीं पता कि बीजेपी चुप क्यों है। उन्हें इस देश में कोई माफ नहीं कर सकता है।

No comments