Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

योगी का वीडियो संदेश- कहा - गलती की तो कश्मीर, केरल, बंगाल बन जाएगा यूपी

  लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक वीडियो संदेश पर बवाल शुरू हो गया है। योगी ने इस संदेश में कहा था कि अगर मतदाताओं ने गलती की तो यूपी...

 


लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक वीडियो संदेश पर बवाल शुरू हो गया है। योगी ने इस संदेश में कहा था कि अगर मतदाताओं ने गलती की तो यूपी को कश्मीर, केरल और बंगाल बनते देर नहीं लगेगी। उनके संदेश पर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने पलटवार करते हुए लिखा कि तीनों राज्यों की प्रति व्यक्ति आय यूपी से ज्यादा है।  दरअसल, उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के गुरुवार को पहले चरण के मतदान के मौके पर योगी ने वीडियो संदेश जारी कर राज्य के मतदाताओं को आगाह किया है। उन्होंने मतदाताओं से कहा, 'यदि गलती की तो  कश्मीर, केरल और बंगाल बन जाएगा यूपी। करीब छह मिनट के वीडियो संदेश में योगी ने कहा, 'जिन दंगाइयों और आतताइयों पर अंकुश लगा है वो सब अब मचल रहे हैं। आतंकी बार-बार धमका रहे हैं कि जरा सरकार आने दीजिए। सावधान रहिए, आप चूके तो पांच साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा। इस बार उत्तर प्रदेश को कश्मीर, बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी। आपका वोट मेरे पांच वर्ष की तपस्या पर आपका आशीर्वाद तो है ही। यह भी ध्यान रहे कि ये वोट आने वाले वर्षों में आपके भयमुक्त जीवन की गारंटी भी बनेगा। जय-जय श्री राम।
जयंत का योगी को जवाब
योगी के वीडियो संदेश पर जयंत ने जवाबी ट्वीट करते हुए लिखा उत्तर प्रदेश के मुक़ाबले जम्मू - कश्मीर का प्रति व्यक्ति आय दुगने के कऱीब है, बंगाल का तीन गुना और केरल सात गुना है।

No comments