Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

यूपी को दंगा मुक्त रखने वाले को दें वोट: पीएम मोदी

  पहले चरण की वोटिंग के बीच सहारनपुर पहुंचे मोदी सहारनपुर। पहले चरण की वोटिंग के बीच सहारनपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर ...

 


पहले चरण की वोटिंग के बीच सहारनपुर पहुंचे मोदी

सहारनपुर। पहले चरण की वोटिंग के बीच सहारनपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों में परिवारवाद चलता था लेकिन, भाजपा की सरकार में विकास के साथ-साथ परिवारवाद भी खत्म हुआ है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार में कानून व्यवस्था ठीक हुई है। इसलिए एक बार फिर से योगी जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जनता से वोट देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यूपी को दंगा मुक्त रखने वाले को वोट दें। पीएम मोदी ने सहारनपुर की जनता से पूछा कि आम आदमी को सुरक्षा मिलनी चाहिए की नहीं। वहीं पीएम मोदी ने जनता का उत्साह देखकर कहा मैं आपका प्यार ब्याज सहित लौटाऊंगा। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले सहारनपुर जिले की कोई सूझबूझ लेने वाला नहीं था। लेकिन भाजपा की सरकान बनने पर यहां का विकास हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार गरीबों के लिए घर बनाने की योजना चलाती है। उन्होंने कहा किसानों को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं। पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ परिवारवाद का भला चाहते है। प्रधानमंत्री ने कहा हमने किसानों के खाते में सीधे पैसे भेजे हैं। मोदी ने कहा भाजपा अपने संकल्पों को पूरा करके दिखाती है। कहा यूपी में सिर्फ कानून व्यवस्था का राज होना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि सहारनपुर के दंगों के बड़े गुनहगारों को अब इन माफियावादियों ने इस चुनाव में अपना साथी बना लिया है। उन्होंने कहा ये सिर्फ सहारनपुर की बात नहीं है। पूरे पश्चिमी यूपी में इन लोगों ने चुन-चुन कर अपराधियों को उतारा है। हालत ये है कि ये लोग राष्ट्र विरोधियों को अपना प्रस्तावक तक बना रहे हैं।
पीएम मोदी बोले- मैं ये देखकर हैरान हूं
पीएम मोदी ने कहा इनका इरादा आप जरूर समझिए। योगी जी की सरकार ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की, उन्हें जेल भेजा। इसलिए इनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा हुआ है। ये लोग यूपी के लोगों से बदला लेना चाहते हैं। लेकिन मैं ये देखकर हैरान हूं, जो लोग उस समय दंगाइयों को कोस रहे थे वो इस चुनाव में दंगाइयों के साथ गले मिल रहे हैं, उनके साथ खड़े हो गए हैं।
सहारनपुर में जो हुआ, वो खौफनाक था
पीएम मोदी ने कहा मुजफ्फ रनगर में जो हुआ, वो तो कलंक था ही, लेकिन यहां सहारनपुर में जो कुछ हुआ था, वो भी खौफनाक था। राजनीतिक संरक्षण में कैसे लोगों को निशाना बनाया जाता है, सहारनपुर का दंगा इसका प्रमाण है। ऐसी ही करतूतों के कारण 2017 में आप लोगों ने दंगा-वादियों को सबक सिखाया।

No comments