Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कालीचरण महाराज की रिहाई को लेकर मांग तेज, मांग पूर्ण न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

abernews रायपुर । राजधानी रायपुर में आयोजित धर्म संसद में कालीचरण महाराज द्वारा राष्ट्रपिता के ऊपर अभद्र टिप्पणी के बाद उन पर कई गंभीर धाराओ...


abernews रायपुर । राजधानी रायपुर में आयोजित धर्म संसद में कालीचरण महाराज द्वारा राष्ट्रपिता के ऊपर अभद्र टिप्पणी के बाद उन पर कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। जिसके बाद उन्हें रायपुर पुलिस ने जेल भेज दिया था। धर्म संसद के आयोजक नीलकंठ त्रिपाठी लगातार विभिन्न आयोजन कर कालीचरण महाराज के ऊपर लगी राजद्रोह की धारा को हटवाने की मांग कर रहे हैं। साथ ही वह कालीचरण महाराज की रिहाई की मांग कर रहे है। उन्होंने कहा की सरकार यदि मांगे पूर्ण नहीं करती है तो उनके द्वारा आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा।*

आज रायपुर स्थित भारत माता चौक में कालीचरण महाराज के ऊपर लगी राष्ट्रद्रोह की धारा हटाने एवं तत्काल प्रभाव से रिहा करने के लिए। मुख्यमंत्री को सद्बुद्धि प्रदान करने हेतु हनुमान चालीसा का पाठ किया गया एवं मशाल यात्रा निकाली गई। जिसमे मुख्यरूप से धर्म संसद 2021 छत्तीसगढ़ आयोजक पंडित नीलकण्ठ त्रिपाठी एवं सच्चिदानंद उपासने जी उपस्थित रहे।
 धर्म संसद आयोजक पंडित नीलकण्ठ त्रिपाठी ने कहा कि जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ सरकार संतो पर अत्याचार कर रही है एक परिवार को खुश करने के चक्कर मे सनातन धर्म का अपमान कर रही है इससे तो यह प्रतीत होता है कि भुपेश बघेल जी गांधी परिवार को खुश करने के चक्कर मे किसी भी स्तर तक जा सकते है। इसीलिए कालीचरण महाराज के ऊपर राजद्रोह की धारा लगा कर जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है । अगर ऐसा ही चलता रहा तो आने वाले समय मे काँग्रेस को आने वाले चुनाव में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।
  सच्चिदानंद उपासने जी ने कहा कि हम ऐसे है जनजागरूकता अभियान के तहत सनातनी हिन्दू को जागरूक करते रहेंगे। हम सनातनी जनजागरूकता अभियान के तहत ही एक बड़े आंदोलन की तैयारी भी कर रहे है।
आज के धरना प्रदर्शन में उपस्थित बसंत बिसेन,अरविंद सिंग, संजय शर्मा, प्रीतम ठाकुर, आदित्य साहू, कन्हैया मिश्रा, यशवंत साहू, पुष्पेंद्र मिश्रा, दीपाली चौधरी, धनंजय मिश्रा, शुभम तिवारी, गुंजन पांडेय, ऋचा मिश्रा, टेकराम देवांगन, कृष्णा उपवनासी,करण रेड्डी आदि उपस्थित रहे।

No comments