Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

ट्रैफिक पुलिस ने मनाया बसंत पंचमी, पीला पीला रहा जयस्तंभ

abernews। रायपुर पुलिस द्वारा लगातार पुलिस पब्लिक संबंधों पर एक मजबूत कड़ी जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है इसी कड़ी को और मजबूत बनाने के लिए...




abernews। रायपुर पुलिस द्वारा लगातार पुलिस पब्लिक संबंधों पर एक मजबूत कड़ी जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है इसी कड़ी को और मजबूत बनाने के लिए बसंत पंचमी  के इस पावन अवसर पर रायपुर ट्रैफिक पुलिस और तेजस्विनी फाउंडेशन जयस्तंभ चौक रायपुर में आम जनता के साथ बसंत पंचमी मनाया। जयस्तंभ चौक में सरस्वती माता की पूजा अर्चना कर यातायात नियमों का पालन कर रहे लोगों के उत्साह वर्धन करने के लिए वाहन चालकों को गुलाब फूल  ,गिफ्ट दिया और सभी को लोगों को मास्क बांटा। वाहन चालकों को इस प्रकार तोहफे देकर उत्साहित करना पुलिस पब्लिक संबंधों को मजबूती प्रदान करता है , और समाज मे एक सौहार्दपूर्ण वातावरण निर्मित करता है । 
पूर्व की भांति इस वर्ष भी बसंत पंचमी उसी प्रकार मनाया गया। तेजस्विनी फाउंडेशन सहयोगी के रुप में रायपुर पुलिस के साथ कार्यरत है।  इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए इस आयोजन में मुख्यता: एडिशनल एसपी ट्रैफिक एमआर मंडावी, डीएसपी ट्रैफिक सतीश ठाकुर , डीएसपी ट्रैफिक विन्धराज , डीएसपी दीवान तेजस्वनी फाउंडेशन की प्रान्त प्रभारी हर्षा साहू ,  सूबेदार दीप्ति कश्यप जी   माला लांबा,। के संगीता, हेमिन साहू, राजेश्वरी साहू  अनिता अग्रवाल  फिरदौस खान और अन्य महिला सदस्य उपस्थित रहे।

No comments