Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

गर्मी निकालने की बात करने वाले भाप हो गए हैं, जब वोट पड़ेगा तो धुआं हो जाएंगे: अखिलेश यादव

 नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। अब सभी की निगाहें तीसरे चरण पर है। यही कारण है कि सभी बड़े...


 नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। अब सभी की निगाहें तीसरे चरण पर है। यही कारण है कि सभी बड़े नेताओं ने तीसरे चरण की सीटों की तरफ अपनी नजर कर ली है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव चुनावी रैली को संबोधित करे हैं। उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नौजवान पांच साल इंतजार करते रहे कि ये सरकार नौकरी देगी। लेकिन, पांच साल इंतजार में ही कट गए। 11 लाख पद खाली हैं, उन पदों को भरकर हम नौजवानों को नौकरी देने का काम करेंगे। ये गर्मी निकालने की बात करते हैं। पहले दो चरणों के लिए हुए मतदान में इनका सफाया हो गया है और जो गर्मी निकालने की धमकी देते थे उनकी भाप निकल गई। जो भाप हो गए हैं। और जब यहां वोट पड़ेगा तो उस दिन धुआं हो जाएंगे। हम उन्हें कहना चाहते हैं कि आप गर्मी निकालना चाहते हो, समाजवादी सरकार बनेगी तो अपने नौजवानों को फौज में और पुलिस में नौकरी निकालने का काम करेंगे।
अखिलेश ने कहा, 'बसपा के लोग रास्ते से भटक गए हैं। वो बाबा साहब के रास्ते से भटक गए हैं। उनकी सरकार तो बननी है। न ही कांग्रेस की सरकार बननी है। इसलिए कोई भी गलती नहीं करना। अखिलेश ने कहा याद है भाजपा बहुत घर-घर जाकर प्रचार कर रही थी। और शहरों में इनके बड़े नेता थूक लगाकर पर्चे बांट रहे थे। अब वो प्रचार बंद हो गया। वो इसलिए बंद हो गया क्योंकि जब ये घरों में गए तो लोगों ने खाली सिलेंडर दिखा दिए।
तमांचावादी कहे जाने पर भी बोले अखिलेश
अखिलेश ने कहा, 'ये कहते हैं कि हम लोग समाजवादी नहीं है, हम लोग तमंचावादी हैं। कहते हैं कि तमंचावादियों ने तमंचे के कारखाने लगाने थे। तमंचे का लाइसेंस देख लेना, किसके पास है। मेरे पास तो कोई लाइसेंस नहीं है। अगर किसी के पास तमंचा है तो आप जानते होंगे किसके पास है।

No comments