Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार में आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के पदाधिकारी पहुँचे : अनुषा जोसेफ़

10 मार्च की सुबह का इंतजार कर रही है पंजाब की जनता वोट किसी देना है यह तय कर चुके है-पलविंदर सिंह abernews । आम आदमी पार्टी पंजाब चुनाव को ब...


10 मार्च की सुबह का इंतजार कर रही है पंजाब की जनता वोट किसी देना है यह तय कर चुके है-पलविंदर सिंह

abernews । आम आदमी पार्टी पंजाब चुनाव को बड़ी ताकत के साथ व गंभीरता के साथ लड़ रही है आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के पदाधिकारी भी इस चुनाव में प्रचार प्रसार के लिए पंजाब पहुँचे है।

पार्टी प्रवक्ता अनुषा जोसेफ़ ने बताया कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के साथी पंजाब चुनाव में प्रचार प्रसार करने गए है जिसमे रायपुर शहर अध्यक्ष पलविंदर सिंग पन्नू, गुरलाल सिंग,सुखजिंदर सिंग,गुरमीत सिंग,सकतार सिंग ,जोगेन्दर सिंग शामिल है उन्हें दो विधानसभा फतेहगढ़ चूड़िया व बटाला की जिम्मेदारी दी गयी है। 

उन्होंने आगे बताया कि हम पंजाब में सरकार बनाने जा रहे है 20 फरवरी को होने वाले  विधान सभा के चुनाव में पंजाब की जनता ने कमीशन खोरी,भ्रस्टाचार व परिवारवाद को पीछा छुड़ाने की ठान ली है व 10 मार्च को नए सूर्य के उदय के साथ पंजाब की जनता भ्रस्टाचार, कमीशन खोरी,से आज़ाद हो कर एक नए युग के राजनीति भ्रस्टाचार मुक्त भारत का आगाज़ करेगी ।
पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आदरणीय अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में यह पार्टी आने वाले निकट भविष्य में पूरे देश पर अपना परचम लहरायेगी चुकी यह आधुनिक युग की राजनीति है युवा पीढ़ी अब परम्परागत राजनीति से त्रस्त है और अब वे सभी बेहद तीव्र गति से देश का चहुमुखी विकास देखना चाहते है ।

इस विधानसभा चुनाव से देश भर के  आम आदमी पार्टी के क्रांतिकारी साथियो का हौसला बढ़ेगा व वे और भी मजबूती से इस भ्रस्टाचार की लड़ाई को तेजी से लड़ेंगे। यह चुनाव देश में चल रहे परम्परागत राजनीति को बदलने की दिशा तय करेगा।

पलविंदर सिंग पन्नू ने बताया कि 10 मार्च की सुबह का इंतजार कर रही है पंजाब की जनता वोट किसी देना है यह तय कर चुके है हम फतेहगढ़ चूड़िया विधानसभा के प्रत्याशी बलबीर सिंग पन्नू व बटाला विधानसभा के प्रत्याशी अमन शेर सिंग कलसी के प्रचार में लगातार गांव गांव जा रहे है व उन्हें व आम आदमी पार्टी के सभी प्रत्याशीयो को  बेहद ज्यादा सम्मान गांव के लोगो से मिल रहा है जो देखते ही बन रहा है जिसका परिणाम 10 मार्च देश की जनता को देखने को मिले।

No comments