Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नौ महीने पहले टुकड़ों में मिली थी लाश, अब हुआ खुलासा

  पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया था कत्ल रायपुर। छत्तीसगढ़ की सरगुजा पुलिस को हत्या के मामले में बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, अंबिकापुर कोत...

 पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया था कत्ल
रायपुर। छत्तीसगढ़ की सरगुजा पुलिस को हत्या के मामले में बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गर्दनपाट के नाले से पुलिस टीम ने 21 जून 2021 को एक युवक का कई टुकड़े में शव बरामद किया था, लेकिन सिर की बरामदगी नहीं हो सकी थी. हालांकि पुलिस टीम ने करीब 9 महीने की कड़ी मशक्कत के बाद अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है. युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। सरगुजा पुलिस अधीक्षक ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने का श्रेय एएसआई भूपेश सिंह और उनकी टीम को दिया है।
नहीं मिल पाया है पति का सिर
पुलिस के अनुसार, जनपद पारा निवासी राजेश जायसवाल की हत्या उसकी पत्नी सुनीता जायसवाल और उसके प्रेमी बैजनाथ जायसवाल ने मिलकर की थी, आरोपियों ने पहले रॉड से हमला कर राजेश जयसवाल को मौत के घाट उतारा था, और मृतक की पहचान छिपाने के लिए धारदार हथियार से दोनों आरोपियों ने मिलकर पहले शव के कई टुकड़े किए, इसके बाद उन टुकड़ों को गर्दनपाट स्थित नाले में फेंक दिया था। दोनों आरोपी ने सिर को शंकर घाट नदी में ठिकाने लगाया था, जो अब तक बरामद नहीं हो सका है।


No comments