Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

ट्रक और बाइक की भिड़ंत: फ्लाईओवर से गिरने से चार लोगों की माौत

दुर्ग। दुर्ग जिला लगातार दूसरे दिन भी सड़क दुर्घटना से दहल उठा है। देर रात दुर्ग धमधा रोड पर ट्रक और बाइक की भिड़ंत के बाद फ्लाईओवर से गिरने...


दुर्ग। दुर्ग जिला लगातार दूसरे दिन भी सड़क दुर्घटना से दहल उठा है। देर रात दुर्ग धमधा रोड पर ट्रक और बाइक की भिड़ंत के बाद फ्लाईओवर से गिरने से चार लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई है। 4 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस द्वारा फ्लाईओवर से नीचे गिरे ट्रक में बुरी तरह से फंसी ट्रक ड्राइवर की बॉडी को बाहर निकाला गया। मृतक तीनों ही युवक तकिया पारा दुर्ग के बताए गए हैं।
मोहन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि घटना देर रात 12:30 बजे की बताई जा रही है। दुर्ग से एक ही बाइक क्रमांक सीजी 04 बीएच 7540 में सवार तीन युवक धमधा की ओर फ्लाईओवर से जा रहे थे और दूसरी ओर धमधा की ओर से दुर्ग की ओर आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीएम 2989 से उनकी भिड़ंत हो गई। भिड़त इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार और ट्रक दोनों ही फ्लाई ओवर से नीचे गिर गए। ट्रक करीबन 15 से 20 मीटर तक रेलिंग तोड़ते हुए ओवर ब्रिज के नीचे खड़े पिकअप वाहन के ऊपर जा गिरा।
घटना की सूचना मिलते ही मोहन नगर पुलिस स्थल पर पहुंच गई। घटना में बाइक सवार तीनों ही युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी पुलिस ने सभी युवकों के शवों को उठाकर अस्पताल पहुंचाया गया जबकि नीचे गिरने से ट्रक एवं पिकअप वाहन बुरी तरह से फंस गए थे बड़ी मुश्किल से करीबन 4 घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन एवं गैस कटर की सहायता से वाहनों को अलग किया गया गैस कटर से ट्रक को काट कर के अंदर फंसे चालक के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक बालोद सिकोसा निवासी ट्रांसपोर्ट व्यवसाई चंद्राकर का है। मृतक ट्रक चालक महेश वारले पिता गैंदलाल वरले भी सिकोसा बालोतरा ही रहने वाला है। सूत्रों के अनुसार सड़क दुर्घटना में मरने वाले सभी युवक तकिया पारा दुर्ग के बताए जा रहे हैं।

No comments