Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

छत्तीसगढ़ में बदलाव की राजनीति से प्रेरित होकर बड़ी संख्या में लोग पार्टी से जुड़ रहे है : उत्तम जायसवाल

सदस्यता अभियान को गति देने हेतु विधानसभा गठन की  प्रक्रिया चलाई जा रही है : सूरज उपाधयाय  रायपुर। आम आदमी पार्टी के सह संयोजक सूरज उपाध्याय ...


सदस्यता अभियान को गति देने हेतु विधानसभा गठन की  प्रक्रिया चलाई जा रही है : सूरज उपाधयाय 

रायपुर। आम आदमी पार्टी के सह संयोजक सूरज उपाध्याय ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में बहुत से अच्छे व सच्चे ईमानदार लोग पार्टी से जुड़कर पार्टी में अपना योगदान देना चाहते है लेकिन प्रदेशभर से जो लोग पार्टी से जुड़ना चाहते है वे लोगों को चिन्हित कर हम उन तक अपनी पहुँच बनाए इसी उद्देश्य से सभी कमेटियों को पुनर्गठन की प्रक्रिया चालू की गई है ताकि हम उन सभी लोगो तक पहुच सके जो इस पार्टी से जुड़ना चाहते है यह प्रक्रिया पूरे प्रदेश में चल रही है।

आप नेता उत्तम जायसवाल ने मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि इस बदलाव की राजनीति से प्रेरित होकर बड़ी संख्या में युवा वर्ग इस बदलाव की राजनीति से जुड़ना चाहते है पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारी को अत्यधिक खुशी भी है व वे परेशान भी है सभी पदाधिकारियों की फोन की घंटी लगातार बज रही है और सभी का कहना है वे पार्टी से जुड़कर काम करना चाहते है प्रदेश के पदाधिकारी पार्टी के अन्य कामो पर फोकस नही कर पा रहे है व आने वाला एक भी काल छूट ना जाये यह भी एक डर है कि इस अभियान में अच्छे अच्छे लोग शामिल होना चाहते है आज इसी उद्देश्य से यह बैठक रखी गयी थी कि हम सभी लोगो के फोन अटेंड कर उन्हें संगठन के कार्यो में लगा सके।

आम आदमी पार्टी रायपुर पश्चिम विधानसभा की बैठक रखी गयी थी जिसमे मुख्यरूप से प्रदेश सह संयोजक सूरज उपाध्याय  व उत्तम जायसवाल शामिल हुए उक्त बैठक विधान सभा कमेटी गठन हेतु रखी गयी थी जिसमे सभी ने सर्व सम्मति से अनुषा जोसेफ़ को विधानसभा का अध्यक्ष चुना पूर्व में किये गए कार्यो का अवलोकन कर निम्नलिखित पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गयी जिसमें 
*1.विधानसभा अध्यक्ष अनुषा जोसेफ़*
*2.विधानसभा सचिव नीरज चंद्राकर*
*3.विधानसभा संगठन मंत्री शंकर सिंग*
*4.विधानसभा कोषाध्यक्ष सुखिल शर्मा*
*5.विधानसभा उपाध्यक्ष टाटीबंध- मंजीत सिंग सन्नी*
*6.विधानसभा उपाध्यक्ष रायपुरा-नितेश पारेख*
*7.विधानसभा उपाध्यक्ष सरोना-प्रकाश चक्रधारी*
*8.विधानसभा उपाध्यक्ष गुडयारी-खोमराज सिन्हा*
*9.विधानसभा उपाध्यक्ष खमतराई - नवीन सिंग* 
*10.सोसल मीडिया प्रभारी -प्रदुम्न मिश्रा*
*11.मीडिया प्रभारी-ऋषि वासवानी,निखिल चंद्राकर को बनाया गया ।*

उक्त बैठक में रायपुर शहर अध्यक्ष पलविंदर सिंग,शहर उपाध्यक्ष सुरजीत सिंग मल्ली,शहर उपाध्यक्ष हरमन सिंग ,नीरज चन्द्राकर ,हरविंदर सिंग ,मंजीत सिंग,प्रदुम्न मिश्रा, प्रकाश चक्रधारी,नवीन सिंग,शंकर सिंग,नितिन पारेख,अलीशा एक्का,संदीप शुक्ला व अन्य शामिल हुए।

No comments