Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

केंद्र से 9240 करोड़ लेकर सरकारी एड से मोदी जी व गडकरी जी का फोटो गायब करना कांग्रेस की विकृत मानसिकता का प्रमाण- भाजपा

केंद्र सरकार से हजारों करोड़ लेकर केवल अपने नाम का विज्ञापन देना राज्य सरकार की ओछी राजनीति का परिचय:विष्णुदेव साय अबेरन्यूज़ । केंद्रीय सड़क ...


केंद्र सरकार से हजारों करोड़ लेकर केवल अपने नाम का विज्ञापन देना राज्य सरकार की ओछी राजनीति का परिचय:विष्णुदेव साय
अबेरन्यूज़ । केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने आज छत्तीसगढ़ को 9240 करोड़ की लागत की 1,017 किलोमीटर लम्बी 33 प्रगति की राहों की सौगात दी है। 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ को प्रगति की नई राहें दे रही है। केंद्र के पैसे से पूरे राज्य में सड़कें बनाई जा रही हैं और राज्य सरकार की जिम्मेदारी वाली सड़कों के गड्ढे तक न भर पाने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केंद्र सरकार द्वारा राज्य की जनता को दी गई 9 हजार 240 करोड़ की सड़कों का श्रेय लेने के लिए प्रधानमंत्री की जगह अपनी फोटो वाले विज्ञापन जारी कर रहे हैं। इससे ज्यादा हल्कापन और क्या हो सकता है कि इतनी बड़ी रकम देने पर भी उनके मन में पीएम के प्रति कुंठा और आत्ममुग्धता का भाव प्रदर्शित हो रहा है। गनीमत है कि भूपेश बघेल ने अपने आराध्य राहुल गांधी की तस्वीर जारी नहीं की। वे कह सकते थे कि राहुल गांधी के प्रयास से छत्तीसगढ़ में प्रगति की नई राहें तैयार हो रही हैं तो इसमें भी कोई आश्चर्य नहीं होता।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जितना भी विकास हुआ है वह भाजपा शासन काल में हुआ है। बीते साढ़े तीन साल से जितना विकास हो रहा है वह भाजपा की केंद्र सरकार कर रही है। भूपेश बघेल के भरोसे तो जनता को केंद्र से मिला अतिरिक्त राशन तक नहीं मिल पाता। इनकी सरकार ने राज्य की प्रगति की एक भी राह नहीं बनाई बल्कि छत्तीसगढ़ को कांग्रेस शोषित और केंद्र पोषित राज्य बना दिया है। भाजपा की केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ की प्रगति के लिए प्रतिबद्ध है। भाजपा की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार ने छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण किया है और भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार इस राज्य को अग्रणी राज्य के रूप में विकसित कर रही है।

No comments