Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मकान में लगी आग, जिंदा जल गई वृद्ध महिला

 रायपुर। रायपुर में मंगलवार देर रात एक एक मकान में आग लगने से एक वृद्ध महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायरकर्मियों ...


 रायपुर। रायपुर में मंगलवार देर रात एक एक मकान में आग लगने से एक वृद्ध महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायरकर्मियों ने मकान का दरवाजा तोड़कर आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी। हादसा अशोका रत्न सोसायटी के सामने खमारडीह थाना क्षेत्र में हुआ है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। जानकारी के मुताबिक, वीआईपी रोड स्थित अशोका रत्नसोसायटी के सामने स्थित मकान में देर रात करीब 12.30 बजे आग लग गई। मकान से धुआं निकलते देख किसी ने पुलिस को कॉल किया। इसके बाद खमारडीह थाना पुलिस के साथ ही तेलीबांधा थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। हालांकि तब तक आग बढ़ चुकी थी। इस पर फायरकर्मियों ने मकान का दरवाजा तोड़ दिया और आग पर काबू पाया।
किचन में पड़ा था महिला का शव

अंदर घुसे तो सारा सामान जल चुका था और किचन में एक वृद्ध महिला का शव पड़ा था। उसकी शिनाख्त नीलम घोष (70) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नीलम इस बी-125 मकान में करीब 15 सालों से अकेले रहती थी। वह अक्सर देर रात स्ट्रीट डॉग और मवेशियों को खाना खिलाती थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक महिला काफी पढ़ी-लिखी थी, लेकिन मानसिक बीमार जैसी रहती थी।

No comments