Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

संविदा विद्युत कर्मियों को बर्बरता से पिटवाने के विरोध में भाजयुमो ने निकाला पैदल मार्च

भाजयुमो के पैदल मार्च में शामिल हुए सैकड़ों संविदा विद्युत कर्मचारी रायपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राजधानी रायपुर में सं...


भाजयुमो के पैदल मार्च में शामिल हुए सैकड़ों संविदा विद्युत कर्मचारी

रायपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राजधानी रायपुर में संविदा विद्युत कर्मियों को बर्बरता से पिटवाने वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ राजधानी रायपुर के अंबेडकर चौक से तात्यापारा स्थित गांधी प्रतिमा तक पैदल मार्च निकालकर विरोध दर्ज किया और संविदा विद्युत कर्मियों को अपना समर्थन दिया. भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भाजयुमो के इस पैदल मार्च में संविदा विद्युत कर्मियों के नेता उमेश पटेल के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में संविदा विद्युत कर्मी अंबेडकर चौक में एकत्रित हुए और भाजयुमो नेताओं के साथ कांग्रेस सरकार की बर्बरता पूर्वक कार्रवाई के विरोध में पैदल मार्च में शामिल हुए व अपना विरोध दर्ज किया.

तात्यापारा स्थित गांधी प्रतिमा के पास पैदल मार्च के समापन पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से अपनी मांगों को रखना और लोकतांत्रिक तरीकों से अपने अधिकार मांगने वाले युवाओं पर लाठीचार्ज किया जाना बेहद दुर्भाग्य जनक है. उन्होंने कहा कि गांधीवादी तरीके से कांग्रेस सरकार को अवगत कराना उनके ही किए गए वादों को उन्हें याद दिलाना इस प्रदेश में पाप हो गया है क्या? जो पुलिस इन युवाओं को बर्बरता पूर्वक पिटती है. उन्होने लोकतांत्रिक तरीके से चल रहे आंदोलन को बर्बरता पूर्वक कुचलने का प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया. उन्होने  कहा की जब इन युवाओं की मांगों को प्रदेश सरकार को पूरा करना चाहिए अपना वादा निभाना चाहिए तब इस प्रदेश की सरकार बर्बरता पूर्वक तरीके से पेश आ रही है यह बताता है कि प्रदेश की सरकार डरी हुई है सहमी हुई हैं और कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने विद्युत कर्मियों को भारतीय जनता युवा मोर्चा का समर्थन देते हुए कहा कि तानाशाही और हिटलरशाही से डरने की आवश्यकता नहीं हैं प्रदेश की सरकार युवाओं से डरी हुई है, घबराई हुई है और लगातार संविदा विद्युत कर्मियों के आंदोलन से डर कर आंदोलन को कुचलने की नियत के साथ बर्बरता पूर्वक कार्रवाई आज हमें देखने मिली है, लेकिन किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है भारतीय जनता युवा मोर्चा हर मोर्चे पर संविदा विद्युत कर्मियों के साथ खड़ा हुआ है और जब तक आपकी मांगे पूरी नहीं हो जाती भारतीय जनता युवा मोर्चा आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर लड़ाई लड़ने तैयार है.

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहां की कांग्रेस के नेताओं ने 10 दिनों में नियमित करने का वादा किया था आज वादे से मुकरना और लोकतांत्रिक तरीके से चल रहे आंदोलन को कुचलना कांग्रेस सरकार की पहचान बन चुकी है उन्होंने संविदा विद्युत कर्मियों पर बर्बरता पूर्वक की गई कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की है.

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि वादा करके वादा खिलाफी किया जा रहा है.अपने हक की मांग को लेकर जो आंदोलन कर रहे हैं, उनको दबाने की कोशिश की जा रही है. लगातार प्रदेश में अन्याय का दौर जारी है, इसका हम विरोध करते हैं.

 संविदा विद्युत कर्मियों के नेता उमेश पटेल सहित सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कर्मियों ने बर्बरता पूर्वक कार्रवाई की निंदा करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा का पैदल मार्च के माध्यम से बर्बर कार्रवाई के विरोध में युवाओं की आवाज बुलंद करने के लिए आभार माना.

 इस दौरान भाजयुमो भाजयुमो प्रदेश मंत्री अमित मैशेरी जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता अर्पित सूर्यवंशी अंबर अग्रवाल मुकेश पटेल बिट्टू शर्मा विकास अग्रवाल आकाश तिवारी सहित बड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता मौजुद रहे।

No comments