Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

परशुराम जन्मोत्सव एवं रमज़ान के दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के निवास के बाहर होगा हनुमान चालीसा का पाठ एवं सद्बुद्धि यज्ञ

raipur. धर्म संसद 2021 छत्तीसगढ़ के आयोजक एवं श्री नीलकण्ठ सेवा संस्था छ ग के संस्थापक पंडित नीलकण्ठ त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री निवास के बाहर हन...


raipur. धर्म संसद 2021 छत्तीसगढ़ के आयोजक एवं श्री नीलकण्ठ सेवा संस्था छ ग के संस्थापक पंडित नीलकण्ठ त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री निवास के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने का घोषणा कि है।
                 मीडिया को जानकारी देते हुए धर्म संसद आयोजक पंडित नीलकण्ठ त्रिपाठी ने कहा कि मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल लगातार हिंदुओ के बारे में ब्राह्मण समाज के बारे आपत्ति जनक टिप्पणी लगातार करते आ रहे है उसके बाद भी शासन प्रशासन कोई ठोस कार्यवाही नही कर रही है। और नंद कुमार बघेल लगातार ब्राह्मण समाज हिन्दू देवी देवताओं,हिंदुओ के बारे अपशब्द कहते आ रहे है। अभी कुछ दिन पहले ही नंद कुमार बघेल एक सभा मे ब्राह्मण के बारे में आपत्ति जनक टिप्पणी की और छ ग से ब्राह्मण बनिया ठाकुर को भगाने की बात की है। जिसके विरोध में नीलकण्ठ त्रिपाठी मुख्यमंत्री निवास के बाहर सद्बुद्धि हेतु हनुमानचालीसा पाठ एवं सद्बुद्धि यज्ञ करेंगे।
        नीलकण्ठ त्रिपाठी ने कहा कि जब हमने धर्म संसद करवाया वहाँ एक संत के द्वारा महात्मा गांधी के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया गया तो राजद्रोह की धारा लगाकर उनको 3 माह के लिए जेल भेज दिया गया। वही नंदकुमार बघेल लगातार भगवान राम को हिंदुओ को, ब्राह्मण, बनिया, ठाकुर के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते आ रहे है उनके ऊपर कार्यवाही नही होती है। और नंद कुमार बघेल सार्वजनिक रूप से माफी नही मांगते है तो 3 मई परशुराम जन्मोत्सव के दिन मुख्यमंत्री निवास के बाहर हनुमान चालीसा पाठ किया जाएगा।
      नीलकण्ठ त्रिपाठी ने कहा कि जब संत समाज कुछ भी बयान बाजी कोई कर देते है तो उनके ऊपर कार्यवाही होना चालू हो जाती है वही नंद कुमार बघेल लगातार ब्राह्मण, बनिया, ठाकुर के बारे में अपशब्द कहे जा रहा है तौकीर रजा जैसे मौलाना लगातार खुलेआम धमकी हिंदुओ को देते आ रहे हैं। परंतु कोई भी कार्यवाही नही होती। क्या नंद कुमार बघेल का हिंदुओ, ब्रह्मीणो के खिलाफ दिया गया बयान हैट स्पीच में नही आएगा।
     बता दे कि 3 मई को ब्राह्मण समाज का सबसे बड़ा त्योहार है और उसी दिन रमज़ान भी है। धर्म  संसद आयोजक पंडित नीलकण्ठ त्रिपाठी ने वही दीन को चुना है मुख्यमंत्री निवास के बाहर हनुमान चालीसा पाठ एवं सद्बुद्धि यज्ञ करने का निर्णय लिया है।

No comments