Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

गोठ बात बर -विधायक तुंहर द्वार :विधायक अनीता योगेन्द्र शर्मा ने ग्रामीणों की समस्या सुन किया निदान

रायपुर । आज दिनाँक 18.5.22 को प्रथम पाली में ग्राम पंचायत तिवरैया (सम्मिलित ग्राम पंचायत धरसींवा एवं कपसदा) एवम द्वितीय पाली में ग्राम पंचाय...


रायपुर । आज दिनाँक 18.5.22 को प्रथम पाली में ग्राम पंचायत तिवरैया (सम्मिलित ग्राम पंचायत धरसींवा एवं कपसदा) एवम द्वितीय पाली में ग्राम पंचायत मांढर में जनदर्शन सह समस्या निवारण शिविर आयोजन किया गया जिसमें ग्रामीणों द्वारा अपनई अपनी समस्याओं से विधायक जी को अवगत कराया गया जिनमे मुख्यतः बिजली विभाग,पी एच ई, राजस्व, पी डब्लू डी , नल जल, पानी आदि से संबंधित समस्याए सबसे अधिक रही जिनको संज्ञान में लेते हुए संबंधित विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित कर सभी प्रकरणों के त्वरित निदान हेतु निर्देशित किया|
ग्राम कपसदा के ग्रामीणों द्वारा चिट फंड कंपनी में डूबे हुए पैसे वापस दिलाने की गुहार लगाई गई जिस पर विधायक अनिता शर्मा ने तुरंत कलेक्टर को फ़ोन करके रायपुर जिले में जल्द ही चिट फंड कंप्नोयो से वसूली कर लोगो के पैसे वापस करवाने हेतु निर्देशित किया,वही धरसींवा पंचायत द्वारा 11/33 के वी के तार को बसाहट के उपर से विस्थापित करने हेतु आवेदन दिया गया जिज़ पर विधायक ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को तुरंत कार्यवाही हेतु निदेशित किया।


ग्राम पंचायत मांढर में पानी की किल्लत बहुत बड़ी समस्या थी जिसे विधायक ने 10 दिवस के अंदर दूर करने की बात कही साथभी कहा की बहुत जल्द ही एक पानी टंकी का निर्माण मांढर में करवाया जाएगा| रात में डॉक्टर ने मिलने की शिकायत पर विधायक ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि वो  रात के समय भी मरीजो का इलाज करे जिससे ग्ग्रामीणों को कोई समस्या न हो इसके अतिरिक्त सन 2023 के पखले तक ग्राम पंचायत के सभी घरों में नल पहिचाने का लक्ष्य रखा।
इस अवसर पर भारी संख्या ग्रामीणों के साथ साथ रायपुर जिला पंचायत अध्यक्ष , धरसींवा जंपफ पंचायत अध्यक्ष, संबंधित ग्राम के सरपंच, पंचगण,जनपद और जिला पंचायत सदस्य,कार्यकर्ता गण सभी विभाग के अधिकारी एवम कर्मचारी उपस्थित रहे!

No comments