Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

भाजपा की 21 जून विश्व योग दिवस आयोजन समिति घोषित

abernews रायपुर । 21 जून विश्व योग दिवस को भारतीय जनता पार्टी व पतंजलि योग समिति द्वारा संयुक्त रुप से गॉस मेमोरियल ग्राउंड कालीबाड़ी चौक मे...


abernews रायपुर । 21 जून विश्व योग दिवस को भारतीय जनता पार्टी व पतंजलि योग समिति द्वारा संयुक्त रुप से गॉस मेमोरियल ग्राउंड कालीबाड़ी चौक में वृहद रूप में मनाएगी। 
   इसे हेतु एक आवश्यक बैठक भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय, जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी,  पतंजलि योग समिति संयोजक संजय अग्रवाल की उपस्थिति में आहूत की गयी। 
  कार्यक्रम के सुचारू रूप से संचालन के लिए अमरजीत छाबड़ा को कार्यक्रम संयोजक, व समिति में  अनुराग अग्रवाल, अमित मैसेरी, राजीव मिश्रा, गोविंदा गुप्ता ,सीमा साहू, स्वप्निल मिश्रा, विद्या पांडेय, राहुल राव, तोषण साहू की नियुक्ति की गयी है। 
  आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आजादी के अमृत महोत्सव आयोजन के तहत देश के 75 स्थानों में सामूहिक रूप से योग किया जाएगा।  कार्यक्रम में रायपुर के सभी सामाजिक संगठन, धार्मिक संगठन, स्कूल कॉलेज सहित सभी शैक्षणिक संस्थाओं को आमंत्रित किया जाएगा।  योग शिविर में भाग लेने वाले प्रत्येक सदस्यों को प्रमाण पत्र भी वितरित किया जाएगा।  आजादी के 75 वर्ष के प्रतीक स्वरूप कार्यक्रम स्थल को 75 झंडों से सजाया जाएगा।  कार्यक्रम का प्रारंभ 75 शंखनाद से होगा । योग शिविर में प्रतिभागियों को टी शर्ट प्रदान करने की भी योजना है। समिति ने रायपुर शहर के नागरिकों से अधिक से अधिक संख्या में इस योग शिविर में सम्मिलित होने की अपील जारी की है।
 

No comments