Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

छत्तीसगढ़ में जल्द ही आम आदमी पार्टी का प्रदेशव्यापी अभियान : कोमल हुपेंडी

अबेरन्यूज़ रायपुर । आप प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय और प्रदेश प्रभारी...


अबेरन्यूज़ रायपुर । आप प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय और प्रदेश प्रभारी संजीव झा के मार्गदर्शन में भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों को लेकर एक बड़ा अभियान शुरू करने की तैयारी युद्ध स्तर पर कर रही है।

प्रदेश संगठन मंत्री भानु प्रकाश चंद्रा ने आगे बताया कि पिछले एक माह में पार्टी ने राज्य के 10 हजार गांवों में अपना सांगठनिक ढांचा तैयार कर लिया है और करीब 1 लाख से अधिक नए सदस्य बनाए हैं. इतना ही नहीं, सभी विधानसभाओं में पर्यवेक्षकों की भी नियुक्तियां की जा चुकी हैं जो इस मजबूत संगठन को जमीनी स्तर पर कार्यशील और धारदार बनायेगे।

प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है , शिक्षा का स्तर बदहाल है और स्वास्थ्य सेवाए सिर्फ खानापूर्ति के रूप में चल  रही है इसलिए आम आदमी पार्टी इन तीनों ही मुद्दों के साथ प्रदेश वासियों के पास जायेगी।

दिल्ली में आप विधायक व छत्तीसगढ़ के प्रभारी संजीव झा के निर्देशानुसार राज्य में सांगठनिक ढांचा तैयार हो चुका है. जिलों के स्तर पर भी प्रभारियों की नियुक्तियां हो चुकी हैं.प्रदेश के लगभग बीस हजार गांवों की यूनिटों में इंचार्ज बनाने की प्रक्रिया चल रही है,जो आने वाले दिनों में पूरी कर ली जायेगी। इसके साथ ही  पार्टी जल्द ही भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों को लेकर अपना प्रदेशव्यापी अभियान शुरू कर अपने मजबूत संगठन के द्वारा गांव गांव तक पहुंचेगी ।

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की मिशन2023 की तैयारी अब जोर पकड़ चुकी है जो प्रदेश वासियों के प्यार और निरंतर सहयोग से एक ईमानदार सरकार बना कर ही दम लेगी।

No comments