Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मैट्स विश्वविद्यालय में गणेशोत्सव की धूम, रायपुर और मुख्य परिसर आरंग में विराजे गणपति

aber news रायपुर। प्रत्येक वर्ष की तरह इस बार भी गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर  पर मैट्स विश्वविद्यालय के पंडरी स्थित सिटी कैम्पस तथा आरंग के मुख...



aber news रायपुर। प्रत्येक वर्ष की तरह इस बार भी गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर  पर मैट्स विश्वविद्यालय के पंडरी स्थित सिटी कैम्पस तथा आरंग के मुख्य परिसर में भगवान श्रीगणेश जी की प्रतिमा विधि विधान के साथ स्थापित कर भगवान श्रीगणेश जी की पूजा- अर्चना कर आरती की गई तथा भोग लगाया गया।


मैट्स विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों एवं प्राध्यापकों ने पंडरी स्थित सिटी कैम्पस में श्रीगणेश जी के लिए कमल की पंखुड़यों के आकार में पंडाल का निर्माण कर परिसर को आकर्षक स्वरूप प्रदान किया है। श्रीगणेश स्थापना के अवसर पर छात्र-छात्राओं ने गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से पूरे विश्वविद्यालय प्रांगण को गुंजित किया। मैट्स विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री  गजराज  पगारिया, महानिदेशक श्री प्रियेश पगारिया, कुलपति प्रो. के.पी. यादव, कुलसचिव श्री गोकुलनंदा पंडा ने पूजा-अर्चना कर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित की। पं. कृष्ण गोपाल मश्रा (केजी महाराज) ने विधिवत  वैदिक रीति से पूजा-अर्चना कराई।

इस अवसर पर  मैट्स विश्वविद्यालय के  कुलाधिपति श्री  गजराज  पगारिया एवं महानिदेशक श्री प्रियेश पगारिया ने सभी श्रद्धालुओँ को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ दी।

No comments