Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मैट्स यूनिवर्सिटी में एमबीए के नये विद्यार्थियों का इंडक्शन कार्यक्रम सम्पन्न

एममबीए के विद्यार्थियों को बताई गईं रोजगार की संभावनाएं रायपुर। मैट्स यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च विभाग के एमबीए के नए प्रव...


एममबीए के विद्यार्थियों को बताई गईं रोजगार की संभावनाएं

रायपुर। मैट्स यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च विभाग के एमबीए के नए प्रवेशार्थियों का इंडक्शन कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। नए विद्यार्थियों को पाठ्यक्रम से मिलने वाले लाभ सहित रोजगार की संभावनाओं से अवगत कराया गया।


मैट्स यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च विभाग के प्रभारी विभागाध्यक्ष डा. उमेश गुप्ता ने बताया कि इंडक्शन कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों को नए वातावरण से तथा संस्थान से परिचित करना था। एमबीए के विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय की शिक्षण व्यवस्था, पाठ्यक्रम से प्राप्त होने वाले लाभ, इंटर्नशिप, मार्केट की आवश्यकता और मार्केट के आधार पर तैयार किये गये पाठ्यक्रमों की विशेषताओं से अवगत कराया गया। इस अवसर पर विभिन्न रचनात्मक गतिविधयों का आयोजन किया गया। इनमें मैनेजमेंट गेम्स, थ्री बिल्डिंग, कैम्पस ओरियंटेशन स्टेशन जैसी गतिविधियाँ शामिल थीं। इस समारोह के मुख्य अतिथि श्री तुशारेंद्र बरपंडा थे। उन्होंने उच्च शिक्षा तथा एमबीए के महत्व व संभावनाओं से विद्यार्थियों को अवगत कराते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया। इसके पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर किया गया। मैट्स यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च विभाग के प्रभारी विभागाध्यक्ष डा. उमेश गुप्ता ने स्वागत भाषण दिया। मैट्स यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति श्री गजराज पगारिया, महानिदेशक श्री प्रियेश पगारिया, कुलसचिव श्री गोकुलनंदा पंडा ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

No comments