Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया

70 वर्षीय बुजुर्ग महिला अमृत सिन्हा से हम सबको सीखने की आवश्कता है : अनिता योगेन्द्र शर्मा  रायपुर। धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा द्वार...


70 वर्षीय बुजुर्ग महिला अमृत सिन्हा से हम सबको सीखने की आवश्कता है : अनिता योगेन्द्र शर्मा 

रायपुर। धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा द्वारा आज ग्राम पंचायत गिरौद, टेकारी, मुरा,कठिया में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में शामिल होकर प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के माध्यम से हम सबके लिए एक प्रोत्साहित करने वाली बात है जो आज ग्राम पंचायत गिरौद में लगभग 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला श्रीमती अमृत सिन्हा के द्वारा लंबी कूद और कबड्डी खेलकर यहां के समस्त प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया और यहां के युवाओं में एक नई ऊर्जा का संचार किया जिसमें यहां का युवा वर्ग को आज इस तरह से बुजुर्गों को सीख लेने की जरूरत है और आने वाले समय में अपनी प्रतिभा दिखाकर उच्च स्तर पर पहुंचे और यह सब संभव हुआ हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री की दूरदर्शी सोच के कारण आज छत्तीसगढ़ की पारंपरिक संस्कृति और खेलों को पुनः जागृति करते हुए के विभिन्न कार्यों के माध्यम से प्रदेश को एक नई दिशा मिल रही है और प्रदेश भर में अनेकों प्रतिभा उभरकर सामने आ रही निश्चित ही आने वाले समय में प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

No comments