Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नविन विद्यार्थियों के लिए धमाकेदार फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन

  Abernews। मैट्स विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ़ फैशन डिजाइनिंग एंड टेक्नोलॉजी में सत्र २०२२-२३ के लिए प्रवेशित छात्रों के लिए फ्रेशर्स पार्टी का...

 



Abernews। मैट्स विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ़ फैशन डिजाइनिंग एंड टेक्नोलॉजी में सत्र २०२२-२३ के लिए प्रवेशित छात्रों के लिए फ्रेशर्स पार्टी का सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। पार्टी होटल ट्राइटन बाई श्यामा होटेल्स एंड रिसॉर्ट्स में आयोजित की गई। कार्यक्रम का प्रारम्भ विभागाध्यक्ष श्री मति परविंदर कौर ने नवप्रवेशी छात्र छात्राओं को सम्बोधित किया। फ्रेशर्स पार्टी का उद्देश्य नए छात्रों का एक दोस्ताना माहौल में स्वागत करना और उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए उनके रचनात्मक आवेगों को प्रोत्साहित करना है। यह वह दिन है जब सीनियर और जूनियर अंततः कॉलेज का हिस्सा होने का जश्न मनाने के लिए बंध जाते हैं और एकजुट होते हैं।कार्यक्रम को रोचक बनाने के लिए नए छात्रों के लिए विभिन्न रोचक गेम्स सीनियर छात्रों द्वारा संपन्न किया गया। सीनियर एंड जूनियर छात्र मिलके अपने हॉबीज के अनुसार अपने प्रतिभा के  द्वारा दर्शको की खूब तालिया बटोरी।  कार्यक्रम की मेजबानी इंटीरियर और फैशन डिजाइनिंग के फाइनल ईयर के छात्रों ने की। फैशन डिजाइनिंग फाइनल ईयर की छात्राओं द्वारा स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया गया साथ ही फैशन शो में एक छोटा सा वाक में छात्र छात्राओं ने अपना हुनर दिखाया।

पियूष देवांगन को मिस्टर फ्रेशर के ख़िताब से नवाज़ा गया वही रीतिका बेहेरा छात्र सिमरन ने मिस फ्रेशर के ख़िताब से नवाज़ा गया । कार्यक्रम में विभाग के १०० से अधिक छात्र छात्राओं ने भाग लिया। कार्यक्रम के आयोजन में विभाग की सभी शिक्षकों  ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उक्त आयोजन पर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री गजराज पगारिया, कुलसचिव श्री गोकुलानंद पंडा, तथा डायरेक्टर जनरल श्री प्रियेश पगारिया ने छात्रों के उज्जवल भविष्य हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की।

No comments