Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने 2 करोड़ 95 लाख के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन.......

रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत जरौदा में कोल्हान नाले में स्टापडेम निर्माण क...


रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत जरौदा में कोल्हान नाले में स्टापडेम निर्माण का लगभग 2 करोड़ 95 लाख रूपए विकास कार्यों का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन किया ।

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा क्षेत्र की जनता के मूलभूत सुविधाओं की मांग थी जिसको देखते हुए ग्रामीण जनों की मांग को पूरा करते हुए आज विकास कार्यों भूमिपूजन किया और कहा कि राज्य सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई है और इन विभिन्न योजनाओं से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है और सरकार की बहुत ही विश्वसनीय योजना नरवा गरवा घुरवा बाड़ी आज जिसका प्रतिफल प्रदेशवासियों को मिल रहा है और इसका निश्चित ही हमारे ग्रामवासी और किसानों को लाभ होगा और यह सब संभव हुआ है प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के दूरदर्शी सोच का नतीजा है जो आज किसानों के लिए एक से बढ़कर एक फैसले लिए और प्रदेश में आज किसान खुशहाल है जो आज पूरे देश में छत्तीसगढ़ माडल चर्चा का विषय बना हुआ है और निश्चित ही जल संसाधन विभाग के द्वारा कोल्हान नाले में यह स्टॉप डेम निर्माण होने से यहां के आसपास ग्राम जरौदा, पवनी, निलजा, सारागांव के ग्राम वासियों को यहां पर स्टॉप डैम बनने से सिंचाई सुविधा में वृद्धि होगी एवं साथ ही निस्तारी और अन्य कार्यों के लिए यहां पर किसानों एवं ग्राम वसियों को सुविधा मिलेगी।
आज इस कार्यक्रम में समस्त ग्राम वासियों ने स्वागत किया और विधायक का आभार जताया। 
 इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा,जनपद पंचायत अध्यक्ष उत्तरा कमल भारती,जनपद पंचायत उपाध्यक्ष चंद्रकांत वर्मा, चोवाराम वर्मा, शेखर ध्रुव, धनंजय वर्मा, कामता वर्मा, तेजराम साहू, महेश वर्मा, प्रवीण निषाद, राम चंद्र साहू, सावित्री साहू, मीना साहू, पुष्पा वर्मा, शत्रुघन यादव सहित विभाग अधिकारी कर्मचारी सहित भारी संख्या में आज पास के ग्राम वासी उपस्थित रहे।

No comments