Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

भुवन बाम अमेज़न मिनी टीवी के रफ्ता रफ्ता में सृष्टि गांगुली रिंदानी के साथ डेब्यू करने के लिए हैं तैयार, टीज़र हुआ रिलीज

भुवन बाम और सृष्टि गांगुली रिंदानी का अमेज़न मिनी टीवी के रफ्ता रफ्ता का टीज़र हुआ आउट अमेज़न मिनीटीवी, अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेव...


भुवन बाम और सृष्टि गांगुली रिंदानी का अमेज़न मिनी टीवी के रफ्ता रफ्ता का टीज़र हुआ आउट

अमेज़न मिनीटीवी, अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने अपनी अगली पेशकश रफ्ता रफ्ता का मजेदार टीज़र जारी कर दिया है। इस सीरीज में बिगेस्ट डिजिटल सेंसेशन भुवन बाम के साथ बेहद टैलेंटेड सृष्टि गांगुली रिंदानी नजर आ रही हैं। ये टीज़र न्यूली मैरिड कपल करण और निथ्या के जीवन की बारीकियों से झलक देता है। 

हाल ही में जारी किए गए इसके अजीबोगरीब टीज़र में कपल ब्रेकफास्ट पर एक दूसरे की कपंनी को एंजॉय करते दिख रहा है जोकि कॉंमेडी ऑफ एरर्स में बदल जाता है, जो दर्शकों को करण और निथ्या के किरदारो की एक प्यारी यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। ये सात एपीसोड्स की सीरीज है जो रोजमर्रा की समस्याओं के माध्यम से नेविगेट करने के लिए एक आकर्षक, विचित्र और मजेदार अनुभव का वादा करती है। 

*इस पर बात करते हुए कंटेंट क्रिएटर से अभिनेता बने भुवन बाम ने कहा*, “मैं एक मिडिल क्लास परिवार में पला-बढ़ा हूं और जिस तरह से शादी को माना जाता है, वह पिछले कुछ सालों में काफी बदल गई है, निश्चित रूप से इसके कई जानें और अनजानें कारण है। जबकि इसमें एक रोमांटिक ड्रामा को उजागर करने वाला सभी कंटेंट मिलेगा, हमने रफ्ता रफ्ता में एक अप्रत्याशित मोड़ के साथ एक मॉडर्न मैरिज की बारीकियों को पकड़ने की कोशिश की है। हमें बहुत खुशी है कि अमेज़न मिनी टीवी हमारा स्ट्रीमिंग पार्टनर है, क्योंकि हमारा कंटेंट पूरे भारत के दर्शकों के लिए मुफ्त में उपलब्ध होगा।

*वहीं सृष्टि गांगुली रिंदानी ने कहा*, "जब मुझे पता चला कि मैं भुवन के साथ शो में काम कर रही हूं, तो मैं तुरंत मान गई। मैंने हमेशा एक कंटेंट क्रिएटर के रूप में और अब एक अभिनेता के रूप में उनका समर्थन किया है। एक दूसरी वजह जिसने मुझे तुरंत कंविन्स किया, वह इसकी अनोखी कहानी थी जो स्क्रीन पर एक मैरिड कपल का एक नया नजरिया पेश करती है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को रफ्ता रफ्ता को एंज़ॉय करेंगे, अभी तो बस टीज़र आउट हुआ है, सीरीज़ अभी बाकी है मेरे दोस्तों!"

रफ्ता रफ्ता एक ट्विस्ट के साथ एक रॉमेडी है जो अपने गुदगुदाने वाले टीज़र के साथ साज़िश की लहरें को भी पैदा करता है। ऐसे में हम सभी भुवन बाम को इस सीरीज में अपना चार्म बिखरते देखना कर इंतजार नहीं कर सकते है।

No comments