Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

साल नहीं सालार है, प्रभास, प्रशांत नील और होम्बले की ड्रीम टीम की फिल्म का पोस्टर आया सामने, 28 सितंबर को होगी रिलीज

प्रभास, प्रशांत नील और होम्बले की दमदार तिगड़ी की सालार का पोस्टर हुआ ट्रेंड abernews। पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास स्टारर सालार 2023 की सबसे ...


प्रभास, प्रशांत नील और होम्बले की दमदार तिगड़ी की सालार का पोस्टर हुआ ट्रेंड

abernews। पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास स्टारर सालार 2023 की सबसे प्रत्याशित फिल्म में से एक है, जो प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है।

प्रभास और प्रशांत नील के इंडस्ट्री में सबसे बड़े सहयोग में से एक और साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार को लेकर सही दावा किया गया है कि 2023 'साल नहीं सालार है'। सालार बिना किसी शक आज देश की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह साल की सबसे अहम फिल्म इवेंट्स में से एक है और इसे बाहुबली फ्रेंचाइजी के साथ चिह्नित सफलता की तरह देखते हुए  प्रभास की बड़ी वापसी के रूप में देखा जा रहा है। 

यह फिल्म कई वजहों से बहुत बड़ी है, जिनमें से एक प्रभास की ड्रीम टीम और प्रशांत नील का हाथ मिलाना है। सालार प्रभास और प्रशांत नील का पहला सहयोग है, और इस तरह से यह फिल्म को मनोरंजन उद्योग के लिए एक गेम चेंजर बनते हुए देखने की उम्मीद है। सालार भारत की दो सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी, बाहुबली और केजीएफ का एक महत्वाकांक्षी सहयोग है, क्योंकि यह पहली बार है जब हम्बेल फिल्म्स, केजीएफ के निर्माता, केजीएफ के निदेशक, केजीएफ के तकनीशियन और बाहुबली के स्टार भारत की ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए एक साथ आकर,  2023 में एक और ब्लॉकबस्टर देने जा रहे हैं। केजीएफ, केजीएफ 2 और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाली होम्बले फिल्म्स 2023 में सालार रिलीज करने की तैयारी कर रही है। दर्शक केजीएफ के निर्देशक, निर्माता और बाहुबली के हीरो के साथ तकनीशियनों के रोमांचक संयोजन को नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे!

इस बीच, यह पता चला है कि होम्बले फिल्म्स सालार को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया गया है, और इसका बजट 400+ करोड़ रुपये है। जबकि केजीएफ की गतिशील टीम और तकनीशियन भी सालार का हिस्सा हैं, इस तरह से अब हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि सालार का एरा शुरू हो गया है! और फिल्म इस साल 28 सितंबर 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

No comments