Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेट मुलाक़ात कार्यक्रम में पहुँचे धरसींवा, ‘छत्तीसगढ़िया बघवा भूपेश बघेल’ के नारों से गूंजा नगर

abernews। भेट मुलाक़ात कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज धरसींवा विधानसभा के माठ तथा चरौदा पहुँचे । चरौदा म...


abernews। भेट मुलाक़ात कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज धरसींवा विधानसभा के माठ तथा चरौदा पहुँचे । चरौदा में धरसींवा विधानसभा के मेहरसखा गाँव के निवासी छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओबीसी) भावेश बघेल के नेतृत्व में सैंकड़ो किसानों, महिला समूह तथा क्षेत्रवासियों ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया । मुख्यमंत्री के चेहरे के मुखौटे पहने हुए बच्चों और युवाओं ने भी स्वागत कार्यक्रम में हिस्सा लिया ।
स्वागत में उपस्थित जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ‘छत्तीसगढ़िया बघवा’ की संज्ञा देते हुए उनके स्वागत में नारे लगाये । 

शासन की योजनाओं से लाभान्वित किसानों, महिला समूह तथा कार्यकर्ता अपने हाथ में योजनाओं से संबंधित तख्तियाँ लिए हुए थे । 
भावेश बघेल ने बताया की छत्तीसगढ़ की जनता के मन में अपने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के लिए अत्यधिक प्रेम हैं । उसी प्रेम को प्रदर्शित करते हुए उपस्थित जनमानस ने हाथों में तख़्ती और चेहरे पर मुख्यमंत्री जी के चेहरे का मुखौटा लगा कर उनका स्वागत किया हैं । 

स्वागत कार्यक्रम में आयुष वर्मा,लेखु वर्मा,वैभव शुक्ला,आशीष वर्मा, संदीप वर्मा, हितेश बघेल, मितेश लखोटिया,संदीप यदु
शेखर यादव,संतोष शर्मा,दीपक कुमार अग्रवाल,हिमांशु जैन,अजय कुर्रे,अभिजीत साहू, कुशाग्र पांडेय, अर्जुन सिन्हा, गोविंद साहू, तथा सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

No comments