Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

राहुल गांधी ने कसा तंज: आरएसएस और भाजपा वाले मेरे गुरु, दे रहे अच्छी ट्रेनिंग, धन्यवाद भी दिया

abernews। राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर के लिए निकली अपनी भारत जोड़ो यात्रो को काफी सफल करार दिया है। उन्होंने तंज भरे लहजे में आरएसए...


abernews। राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर के लिए निकली अपनी भारत जोड़ो यात्रो को काफी सफल करार दिया है। उन्होंने तंज भरे लहजे में आरएसएस और भाजपा को धन्यवाद भी दिया। राहुल ने कहा कि मैं बीजेपी और आरएसएस के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि वे जितना अधिक हमें निशाना बनाते हैं, यह किसी न किसी तरह से हमारी मदद करता है। राहुल पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब मैंने इसे (भारत जोड़ो यात्रा) शुरू किया, तो मैंने इसे कन्याकुमारी से कश्मीर तक की एक सामान्य यात्रा के रूप में लिया। धीरे-धीरे हम समझ गए कि इस यात्रा में एक आवाज और भावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि मैं खासतौर से आरएसएस और भाजपा के लोगों को धन्यवाद करता हूं, क्योंकि वे जितना आक्रमण करते हैं उतना हमें सुधार करने का मौका मिलता है।

मैं चाहता हूं कि वे और जोर से आक्रमण करें, जिससे कांग्रेस पार्टी को अपनी विचारधारा अच्छे से समझ आए। राहुल ने कहा कि मैं उनको (आरएसएस-भाजपा को) अपना गुरु मानता हूं कि वे मुझे रास्ता दिखा रहे हैं कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं। वे हमें अच्छी ट्रेनिंग दे रहे हैं। राहुल गांधी से उनकी सुरक्षा को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा उठाए गए सवाल के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब उनके वरिष्ठ नेता बुलेट पू्रफ गाड़ी से बाहर आते हैं, तो कोई चिज नहीं जाती। उनके नेताओं ने रोड शो किए, खुली जीप में गए जो प्रोटोकॉल के खिलाफ है। उनके लिए प्रोटोकॉल अलग, मेरे लिए अलग। सीआरपीएफ जानती है कि मेरे लिए क्या करना चाहिए और क्या नहीं।

No comments