Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

Nokia ने लांच किया न्यू Venom 5G स्मार्टफोन, ट्रांसपेरेंट स्क्रीन के साथ 6500Mah की धाकड़ बैटरी पावर, देखे फीचर्स

abernews। Nokia Venom Smartphone: Nokia ने लांच किया न्यू Venom 5G स्मार्टफोन, ट्रांसपेरेंट स्क्रीन के साथ 6500Mah की धाकड़ बैटरी पावर, देखे ...


abernews। Nokia Venom Smartphone: Nokia ने लांच किया न्यू Venom 5G स्मार्टफोन, ट्रांसपेरेंट स्क्रीन के साथ 6500Mah की धाकड़ बैटरी पावर, देखे फीचर्स। नोकिया एक ऐसा नाम जो वर्षों से लोगों की जुबान पर रटा हुआ है। नोकिया कोई छोटी-मोटी मोबाइल बनाने वाली कंपनी नहीं है बल्कि बहुत ही बड़ी तकनीकि से जुड़ी और स्मार्टफोन बनाने वाली बेहतरीन कंपनी है। यह कंपनी आज से नहीं बल्कि काफी लंबे समय से मोबाइल तकनीकि में अपने पैर जमाये हुये है।

नोकिया कंपनी बहुत ही दिग्गज कंपनी है दुनिया की सबसे पहली टेक कंपनी है (Nokia company is a very big company, it is the world’s first tech company.)

वह समय सभी को याद होगा जब उस समय की-पैड वाले नोकिया के मोबाइल चलते थे, उस समय में की-पैड वाले मोबाइल का भी खूब जमाना था, जिसके पास नोकिया का एक की-पैड वाला ही मोबाइल क्यों ना हो उसकी सामने वाले के पास बड़ी इज्जत बन जाती थी। एक समय ऐसा था नोकिया जैसी दिग्गज कंपनी का मोबाइल क्षेत्र में रूतबा।

Nokia ने लांच किया है नई Venom Smartphone (Nokia has launched the new Venom Smartphone)
धीरे-धीरे समय के परिवर्तन के साथ नोकिया ने भी अपने आप में बदलाव कर दिया और एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाने शुरू कर दिये। नोकिया जब भी मोबाइल मार्केट में कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है, मोबाइल बाजारों में ख़रीददारों की मानो होड़ सी लग जाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Venom Smartphone है।

Nokia Venom Smartphone में मिलेगा शनदार RAM के साथ अच्छा बैटरी बैकअप (Nokia Venom Smartphone will get good battery backup with great RAM)
नोकिया का यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जिसमें बेहतर रैम क्वालिटी के साथ अच्छा बैटरी बेकअप भी मिल रहा है। Nokia का तूफान खड़ा कर देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM व 6500mAh की पॉवरफुल बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।
Nokia Venom स्मार्टफोन लंबी बैटरी लाइफ और दमदार हार्डवेयर के साथ रिलीज होने वाला है। Nokia Venom कैमरा क्वाड 108MP + 20MP + 16MP + 5MP लेंस और एक 48MP फ्रंट-फेसिंग शूटर पैक करता है। 

6500 Mah बैटरी पावर के साथ इस स्मार्टफोन में मिलेगा 8GB/12GB/16GB तक RAM (With 6500 Mah battery power, this smartphone will get up to 8GB/12GB/16GB of RAM.)
बैटरी की बात करें तो नोकिया फोन में 6500 एमएएच का एनर्जी सेल है, स्टोरेज के लिए, नोकिया हैंडसेट 8GB/12GB/16GB रैम और 128GB/256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज (1TB तक एक्सपेंडेबल) के साथ आता है।


जानिए इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में (Know about the processor of this smartphone)
नोकिया के इस स्मार्टफोन में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED है। उच्च रिज़ॉल्यूशन आकार के साथ इस दौर में नोकिया स्मार्टफोन आगे है। हार्डवेयर-वार, नोकिया फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट का उपयोग करता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो नोकिया मॉन्स्टर Android 12 पर चलता है।

No comments