Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

’’मैट्स स्कूल ऑफ बिजनेस एवं मैनेजमेट स्टडीज द्वारा केन्द्रिय बजट - 2023 पर विषेश सत्र् का आयोजन’’

रायपुर। गत् दिनांक 06-02-2023 को मैट्स विश्वविद्यालय के वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग द्वारा विद्यार्थीयों के लिए केन्द्रिय बजट - 2023 पर विषेश ...


रायपुर। गत् दिनांक 06-02-2023 को मैट्स विश्वविद्यालय के वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग द्वारा विद्यार्थीयों के लिए केन्द्रिय बजट - 2023 पर विषेश सत्र् का आयोजन किया गया।
इस विषेश सत्र् के मुख्य वक्ता श्री जीतू गुप्ता (सी. ए.) थे। उन्होने अपने उद्बोधन विधार्थीयों को केन्द्रिय बजट के प्रमुख प्रवधानों से अवगत कराया । उन्होने विभिन्न क्षेत्रों पर बजट का क्या प्रभाव है इस बारे में विद्यार्थियों से चर्चा की।
इस सत्र् का मुख्य उद्देष्य विद्यार्थियों को केन्द्रिय बजट कि विस्तृत जानकारी देते हुए इस विशय पर सम्पूर्ण ज्ञान प्रदान करना रहा।

इस सत्र् में भारी संख्या में सभी संकाय के विद्यार्थी उपस्थित थे एवं सभी प्रध्यापक गण् उपस्थित थे।
विभागाध्यक्ष प्रो. डॉ. उमेष गुप्ता ने विद्यार्थीयों तथा प्राध्यापकों को निरंतर इस तरह के आयोजन हेतू प्रेरित किया। अतं में सत्र् समाप्ति के पष्चात प्रष्नकाल का आयोजन किया गया। जिसका उत्साहपूर्वक प्रमुख वक्ता ने संचालन किया । 
मैट्स विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री गजराज पगारिया, कुलपति प्रो. (डॉ.) दीपिका ढांड, महानिदेष श्री प्रियेष पगारिया, कुलसचिव श्री गोकुलानंदा पंडा जी ने विभाग को बधाई के सात उज्जवल भविष्य की कामना की।

No comments