Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

असलम और कहकशां मर्डर केस में एक नया मोड़ आया

   रायपुर। टिकरपारा थाना क्षेत्र के मोती नगर में दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे की चाकू मारकर हत्या करने के मामले एक नया मोड़ आया है। टिकरापारा थ...

 

 रायपुर। टिकरपारा थाना क्षेत्र के मोती नगर में दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे की चाकू मारकर हत्या करने के मामले एक नया मोड़ आया है। टिकरापारा थाना पुलिस ने ब्यूटीशियन को घटना स्थल ले जाकर उसका बयान दर्ज किया है। इस दौरान दुल्हन का भाई शाहरूख भी मौजूद था। पुलिस ने ब्यूटीशियन के अलावा प्रत्यक्षदर्शियों ने बयान दर्ज कराया है। वहीं खिड़की तोड़ने वालों का भी बयान लिया गया है। बता दें शादी के दूसरे दिन 21 फरवरी को रिसेप्शन से पहले हुई वारदात ने सबको सदमें में ला दिया था। पुलिस के लिए भी यह हत्या अनसुल्झी गुत्थी है। पुलिस दोनों के मोबाइल फोन जब्त की है। आज गुरुवार को ब्यूटीशियन ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि 21 तारीख की शाम लगभग 6.55 पर वह पहुंची थी। उस दौरान कमरे में कहकशां बानो असलम के चेहरे पर ब्लीच लगा रही थी। उस दौरान दुल्हन असलम से कह रही थी कि ब्लीच लगाने के बाद और स्मार्ट दिखोगे। ब्यूटीशियन को कंफर्ट नहीं लगा तो वह हाल में आकर बैठ गई। 15 मिनट बाद उसे कमरे में बुलाया गया। असलम किसी से फोन में बात कर करने लगा। आधे घंटे तक बात चली। इसके बाद असलम ने बाहर जाने के लिए कहा। वह रूम से बाहर आ गई। दरवाजा अंदर से बंद कर लिया गया। वह बाहर हाल में आकर बैठ गई। इसके बाद लगभग 7.55 में कमरे से आवाज आना शुरू हो गई। आस-पास के लोग भी पहुंच गए। अंदर किस बात पर विवाद शुरू हुआ यह नहीं बता सकी। बता दें कि पुलिस के मुताबिक रिशेप्शन के दिन दूल्हा-दुल्हन के बीच जमकर संघर्ष हुआ और एक दूसरे पर जमकर चाकू से वार किए। 15 मिनट के खूनी खेल में 72 बार चाकू से वार किया गया। इधर पुलिस और एफएसल टीम को जो साक्ष्य मिले हैं कि उसके अनुसार दोनों के बीच जमकर संघर्ष भी हुआ। पुलिस त्रिकोण प्रेम के एंगल से भी जांच कर रही है। मृतक के लव लाइफ में किसी तीसरे की इंट्री हो गई थी, जिसकी वजह से असलम ने खतरनाक कदम उठाया होगा। पुलिस उम्मीद कर रही है कि हत्या की वजह का पता चल सकेगा। वहीं शार्ट पीएम रिपोर्ट के बाद अब पुलिस को मुख्य पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट के बाद और भी नए तथ्य सामने आ सकते हैं। मामले में पुलिस दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करेेगी। मामले में पुलिस असलम अहमद और कहकशां बानो का मोबाइल फोन जब्त किया गया है। पुलिस दोनों के फोन की सीडीआर निकाल रही है। दोनों के फोन से आखिरी फोन किसे किया गया, इसकी जांच की जाएगी। सात दिन का सीडीआर निकाला जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार असलम के माता-पिता बचपन से नहीं थे। जब वह सवा महीने के का था तब दोनों गुजर गए था। वह अपने चाचा के साथ रह रहा था। वहीं उसकी एक बहन जो मौसी के साथ रहती थी। बड़ा होने के बाद असलम अपनी बहन को साथ बुला लिया था।
पुलिस के लिए यह सवाल :
- हत्या की मुख्य वजह क्या रही?
- पहले किसने किसे चाकू से मारा?
- लड़का एक दिन पहले किस वजह से खुदकुशी करने निकला था?
- किस बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ?
- घरवालों का बयान और ब्यूटीशियन का बयान?
- पीएम रिपोर्ट तय करेगी जांच की दिशा?
इस पूरे मामले को लेकर पुरानी बस्ती रायपुर सीएसपी राजेश चौधरी का कहना है कि दोनों के मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। सीडीआर निकाला जा रहा है। पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। सारी रिपोर्ट आने के बाद और जांच पूरी होने पर कुछ कहा जा सकता है।

No comments