Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

फिल्म छत्रपति की हिंदी रीमेक का टीजर आ चुका है

   मुंबई । एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी तेलुगु फिल्म छत्रपति का हिंदी रीमेक बीते दिनों अनाउंस हो चुका है। अब इसका धमाकेदार टीजर आ चुका...

 

 मुंबई । एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी तेलुगु फिल्म छत्रपति का हिंदी रीमेक बीते दिनों अनाउंस हो चुका है। अब इसका धमाकेदार टीजर आ चुका है। मूवी 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ओरिजनल फिल्म के हीरो प्रभास थे। मूवी साल 2005 में आई थी। हिंदी वर्जन में बेल्लमकोंडा श्रीनिवास लोगों को एंटरटेन करेंगे। इस बार डायरेक्शन वीवी विनायक हैं। मूवी का टाइटल वही रहेगा। टीजर में जबरदस्त ऐक्शन दिख रहा है और मिले-जुले रिऐक्शंस आ रहे हैं।

टीजर में दिखा ऐक्शन
अपने लिए तो हर कोई जीता है लेकिन जो औरों के लिए जीता है उसे कहते हैं, छत्रपति। टीजर में बेल्लमकोंडा की सॉलिड बॉडी के साथ जबरदस्त ऐक्शन की एक झलक दिखाई गई है। बेल्लमकोंडा ने बीते सोमवार छत्रपति का पोस्टर शेयर किया था। अब लोगों को टीजर दिखाया है।

लोगों ने दिए ऐसे रिऐक्शन
टीजर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, असली साउथ इंडियन मूवी ये होती है। एक पंच में 10 गाड़ी हवा में। कुछ लोगों ने लिखा है कि मूवी ब्लॉकबस्टर होगी। वहीं प्रभास के फैन्स को लग रहा है कि उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। इस पर प्रभास और बेल्लमकोंडा के फैन्स के बीच भिड़ंत भी दिख रही है। एक रीडर ने ये भी लिखा है कि अगर ये फिल्म फ्लॉप हो गई तो कम से कम बॉलीवुड को ब्लेम नहीं दिया जाएगा। बता दें कि फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी।

ये थी छत्रपति की कहानी
2005 में आई फिल्म छत्रपति दो सौतेल भाइयों के विवाद की कहानी थी। मूवी आंध्र प्रदेश में 100 दिन तक चली थी। मूवी में बेल्लमकोंडा के साथ नुशरत भरूचा भी हैं।

No comments