Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अक्षय कुमार ने मनाया अप्रैल फूल

  मुंबई । अक्षय कुमार के को-एक्टर्स अक्सर बताते हैं कि वह सेट पर प्रैंक करते रहते हैं। उन्हें प्रैंकस्टर कहा जाता है। इंटरव्यू और प्रेस कॉन्...

 

मुंबई । अक्षय कुमार के को-एक्टर्स अक्सर बताते हैं कि वह सेट पर प्रैंक करते रहते हैं। उन्हें प्रैंकस्टर कहा जाता है। इंटरव्यू और प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी अक्षय हंसी-मजाक करते हैं। अब जब अप्रैल फूल का दिन हो तो वह कुछ शरारत ना करें तो ऐसा कैसे हो सकता है। अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अपनी क्लोदिंग ब्रांड FORCE IX के को-फाउंडर मनीष मंदना के साथ मजाक किया। वीडियो के अंत में 'भागम भाग' का वायरल मीम भी दिखाया जाता है।

कैसा लगा अक्षय का ये प्रैंक
इस वीडियो में अक्षय कुमार एक स्टूडियो में हैं। उनके क्लोदिंग ब्रांड के अन्य सदस्य हैं जहां वो मनीष के साथ प्रैंक करते हैं। अक्षय अपने दोनों हाथ सीधा करते हैं और फिर मनीष को उठाते हैं। वह ऐसा दिखाते हैं किअपने बाहों पर मनीष का भार ले लिया है। जबकि इस दौरान अक्षय को टीम के एक सदस्य मदद करते हैं। वहीं जब मनीष अपने हाथ से अक्षय को उठाने की कोशिश करते हैं तो वह बिल्कुल नहीं उठा पाते। वह हैरान रह जाते हैं कि अक्षय ने यह कैसे किया। वहां आस-पास सेट पर जो लोग मौजूद रहते हैं वो छुप-छुपकर हंस रहे होते हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, 'यहां कुछ शरारती प्रैंक जिसे आप आज के दिन कोशिश कर सकते हैं। मुझे बताओ कैसा लगा। अप्रैल फूल्स डे।' एक यूजर ने कहा, 'सबसे अच्छी बात रही कि अक्षय पाजी ने अपना ही मीम यूज किया।' एक यूजर लिखते हैं, 'भागम भाग मीम की उम्मीद नहीं थी।' एक ने कहा, 'इधर आ टेनिस बॉल।'

एक हिट की जरूरत
अक्षय कुमार की पिछली रिलीज 'सेल्फी' थी। इसमें इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी ने लीड रोल किया। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया था। यह बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। पिछले साल अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षाबंधन' सहित अन्य फिल्में भी आईं जो कि कोई कमाल नहीं कर पाई। इस वक्त वह टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' कर रहे हैं।

No comments