Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

लंबे समय से फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, निर्माता ने बताया 'डॉन 3' को लेकर क्या है अपडेट

  मुंबई। 'डॉन 3' को लेकर लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। ट्विटर पर कई बार 'डॉन 3' ट्रेंड करता है। फैन्स मेकर्स से फिल्म क...

 

मुंबई। 'डॉन 3' को लेकर लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। ट्विटर पर कई बार 'डॉन 3' ट्रेंड करता है। फैन्स मेकर्स से फिल्म को जल्द से जल्द लाने की मांग करते हुए देखे जाते हैं। फरहान और शाहरुख से फैन्स ट्विटर पर अक्सर तीसरे पार्ट को लेकर सवाल पूछते हैं। 'डॉन' साल 2006 में आई थी जिसे फरहान अख्तर ने डायरेक्ट किया था। 2011 में इसका पार्ट 2 आया। दोनों ही फिल्मों को सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। आखिरकार अब फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने फिल्म को लेकर जो बातें बताई हैं फैन्स जानकर बेहद खुश हो जाएंगे।

क्या बोले निर्माता
रितेश सिधवानी ने 'डॉन 3' को लेकर पुष्टि की है कि यह फिल्म बनेगी। उन्होंने यह भी बताया कि अभी स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। जब उनसे पूछा गया कि इसका प्लॉट क्या होगा तो उन्होंने डिटेल्स के बारे में कहा कि उन्हें यह पता नहीं है। समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए रितेश ने कहा, 'जब तक मेरे पार्टनर (फरहान अख्तर) इसे पूरा नहीं लिख लेते, हम कुछ नहीं करेंगे। अभी वह स्क्रिप्ट पूरी करने के फेज में हैं... यहां तक कि हम भी डॉन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।'

एक्सेल एंटरटेनमेंट के पास राइट्स
'डॉन 3' में शाहरुख खान लीड रोल में हैं। इसे फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे। रितेश और फरहान मिलकर प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट चलाते हैं जिसके तहत डॉन का निर्माण हुआ था। एक्सेल एंटरटेमेंट ने 1978 में आई अमिताभ बच्चन स्टारर 'डॉन' के राइट्स खरीदे थे।

कौन-कौन से कलाकार
बता दें कि 'डॉन: द चेज बिगेन अगेन' में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन रामपाल, ईशा कोप्पिकर, बोमन ईरानी, पवन मल्होत्रा, राजेश खट्टर और ओम पुरी थे। करीना कपूर ने स्पेशल अपीयरेंस दिया था। वहीं 'डॉन 2: द किंग इज बैक' में शाहरुख, प्रियंका, लारा दत्ता, ओम पुरी, बोमन, नवाब शाह, अली खान, राजेश खट्टर, साहिल श्रॉफ और कुणाल कपूर थे।

No comments