Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

गौठान समिति एवं युवा मितान क्लब की बैठक संपन्न......

रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा कार्यालय परिसर में आज सेवा सहकारी समिति के प्राधिकृत अध्यक्ष गौठान अध्यक्ष युवा मितान क्लब की ब...


रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा कार्यालय परिसर में आज सेवा सहकारी समिति के प्राधिकृत अध्यक्ष गौठान अध्यक्ष युवा मितान क्लब की बैठक संपन्न हुई इस बैठक में प्रदेश सरकार के द्वारा चल रही जन कल्याणकारी योजना और गौठान युवा मितान क्लब के कार्यों बारे में वृहद रूप से चर्चा की गई और इसके लिए विशेष जानकारी देने मुख्यमंत्री जी के कृषि सलाहकार श्री प्रदीप शर्मा जी उपस्थित रहें और कहा किस तरह गौठान में कार्य करना है खाद बनाने और उपयोग के लिए प्रेरित किया और किसान नौजवान महिलाए अधिक से जुड़कर प्रदेश भर में लाभान्वित हो रहे हैं और इस योजना से गौ पालकों का उचित सम्मान मिल रहा हैं और प्रदेश के लोगों को रासायनिक खादों  से राहत मिल हैं।
विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने कहा यह योजना आज देशभर के लिए एक मॉडल है प्रदेश की गौधन न्याय योजना नरवा गरवा घुरवा बाड़ी आज प्रदेश भर में इसका क्रियान्वयन हो रहा है जिससे नालों का संरक्षण एवं गौठान के माध्यम से पशुओं का संरक्षण एवं बाड़ी के माध्यम से महिलाएं आज जुड़कर रोजगार कर रही हैं और अपना और अपने परिवार का आर्थिक सहयोग कर रहे हैं इस योजना से आज गांव गांव में महिलाएं स्वावलंबी बनी हैं।
आज आज कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, जिला ग्रामीण अध्यक्ष उधोराम वर्मा,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा सहित समस्त सेवा सहकारी समिति के प्राधिकृत अध्यक्ष गौठान अध्यक्ष समस्त युवा मितान क्लब के पदाधिकारी सहित अन्य कांग्रेस जन भारी संख्या में उपस्थित रहे।

No comments