Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सुपरस्टार राम चरण के खिलाफ बयान देने वाले शख्स को फैंस ने पकड़कर पीट डाला

  नई दिल्ली । साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण के फैन्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राम चरण पर...

 

नई दिल्ली । साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण के फैन्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राम चरण पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाले शख्स को 7-9 लोग पीटते नजर आ रहे हैं। राम चरण के खिलाफ बयान देने वाले शख्स का नाम सुनीसित बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुनीसित ने हाल ही में राम चरण और उनके परिवार को एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोल करने की कोशिश की थी, जिसकी वजह से राम चरण के फैन्स भड़क गए। उन्होंने सुनीसित को पकड़कर पीट डाला।
वायरल हो रहा है वीडियो
सामने आए वीडियो में नजर आ रहा है कि 7-9 लोग सुनीसित को पीटते हुए उससे सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उसने राम चरण के खिलाफ बयान क्यों दिया? इतना ही नहीं, उन लोगों ने ट्रोलर को माफी मांगने के लिए भी कहा। उन्होंने ट्रोलर को राम चरण नहीं राम चरण गारू (सर) कहने की सलाह दी। बता दें, राम चरण के फैंस के एक नहीं बल्कि कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें वे अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं।
राम चरण के खिलाफ सुनीसित ने कही थी ये बात
सुनीसित ने एक इंटरव्यू में कहा था- उपासना मेरी अच्छी दोस्त है। हाल ही में मैं उपासना के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गया था। उनके पास एक ऑडी इलेक्ट्रिक गाड़ी है। हम उसी में गोवा गए थे। राम चरण भी मेरे दोस्त हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने उपासना के बारे में कई आपत्तिजनक बातें भी कही थी।

No comments