Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

समीर वानखेड़े ने पेश की शाहरुख खान की कथित चैट

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की उगाही का आरोप है। इस मामले की जांच...


मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की उगाही का आरोप है। इस मामले की जांच चल रही है। अब अपने बचाव में समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान के साथ हुई कथित वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स याचिक में लगाए हैं। इसके मुताबिक, शाहरुख खान ने समीर वानखेड़े से भीख मांगी थी कि आर्यन को जेल न भेजें। इसके बदले वह उनकी हर तरह से मदद करने के लिए तैयार थे। 

बेटा थोड़ा मनमौजी है. लेकिन...

स्क्रीनशॉट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने लिखा था, भगवान के लिए अपने बंदों से कहो कि जल्दबाजी न करें। मैं कसम खाता हूं कि मैं हर समय आपके साथ खड़ा रहूंगा और आप जो हासिल करना चाहते हैं या कोशिश कर रहे हैं उसमें मदद करूंगा। यह एक मर्द का वादा है और आप मुझे इतना तो जानते हैं कि मैं ऐसा करने में सक्षम हूं। मैं आपसे विनती करता हूं कि प्लीज मुझ पर और मेरे परिवार पर रहम करें। हम सीधे-सादे लोग हैं और मेरा बेटा थोड़ा-सा मनमौजी है, लेकिन वह एक दुर्दांत अपराधी की तरह जेल में रहने लायक नहीं। आप भी यह जानते हैं। मैं आपसे भीख मांगता हूं, दया कीजिए।

प्लीज, उसे जेल मत जाने दीजिए

इस चैट के मुताबिक, शाहरुख समीर वानखेड़े से आगे कहता हैं, "मैं आपसे भीख मांगता हूं, प्लीज उसे जेल मत जाने दीजिए। इंसानी तौर पर वह टूट जाएगा। कुछ लोगों की वजह से उसकी आत्मा मर जाएगी। आपने मुझसे वादा किया था कि आप मेरे बेटे ऐसी जगह न भेजकर सुधारेंगे, जहां से आकर पूरी तरह टूट जाए। अगर कोई तरीका हो, जिसमें एक कानूनी अधिकारी की तौर पर आपकी निष्ठा पर आंच आए बिना आप मदद कर सकें, मैं हमेशा कर्जदार रहूंगा। 

नहीं चाहते जेल का ठप्पा

मुझे  मामले की तकनीकी जानकारी नहीं, लेकिन जब डिपार्टमेंट इंचार्ज को लगे कि सब ठीक है और आप संतुष्ट हों, तब आपकी अथॉरिटी उनकी जो भी शर्तें हों, उनके साथ शॉर्ट रिप्लाई कर दें।  मैं वादा करता हूं कि आपको उसकी तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा। प्लीज इस दरख्वास्त को दया के साथ देखें तो बहुत बड़ा उपकार होगा क्योंकि परिवार बस उसे घर पर देखना चाहता है और चाहता है कि जेल की बदनामी का ठप्पा न लगे। यह उसके भविष्य के लिए भी बहुत मददगार होगा और इसीलिए एक पिता की हैसियत को छोड़कर मैं ऐसा कर रहा हूं। उम्मीद करता हूं कि आप इस ओर ध्यान देंगे, उसके लिए।

No comments