Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

शबाना आजमी ने द केरल स्टोरी के बैन की मांग कर रहे लोगों को गलत बताया

मुंबई । द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग को रोकने की मांग के बीच शबाना आजमी इसके सपोर्ट में आई हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया दो मतों में बंटा है...

मुंबई । द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग को रोकने की मांग के बीच शबाना आजमी इसके सपोर्ट में आई हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया दो मतों में बंटा है। कई लोग इसे प्रोपागैंडा बता रहे हैं तो बहुत से लोगों का मानना है कि सच्ची कहानियां सामने आनी चाहिए। फिल्म लव जिहाद और धर्मांतरण विषय पर है। इसका टीजर आने के बाद से ही कॉन्ट्रोवर्सीज शुरू हो गई थी। इस बीच शबाना आजमी ने फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है जो कि चर्चा में है।

शबाना ने किया ये ट्वीट
शबाना ने ट्विटर पर लिखा है, द केरल स्टोरी को बैन करने की मांग करने वाले लाल सिंह चड्ढा को बैन करने की मांग करने वालों जितने ही गलत हैं। एक बार फिल्म सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से पास कर दी गई तो एक्स्ट्रा कॉन्स्टिट्यूशनल अथॉरिटी बनने की जरूरत नहीं है।

टीजर से शुरू हुआ बवाल
फिल्म के टीजर में दावा किया गया था कि केरल से 32000 लड़कियां गायब होकर ISIS में भर्ती हो गईं। इसका जबरदस्त विरोध हुआ इसके बाद ट्रेलर में यह संख्या हटा दी गई। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे साथ पढ़ने वाली मुस्लिम लड़कियों ने दूसरे धर्म की लड़कियों का ब्रेनवॉश करके उनका धर्म बदलवाया। इसके बाद उन्हें आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट जॉइन करवाया गया।

No comments