Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बदमाशों के हौसले बुलंद, स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर थाने ला रही उत्तरखंड पुलिस पर हमला

 नानकमत्ता ।  उत्तराखंड में बदमाशों के हौसलें बुलंद होते हा रहे हैं। स्मैक बरामद होने के बाद आरोपी को पकड़कर थाने ला रही पुलिस पर ग्रामीणों न...

 नानकमत्ता ।  उत्तराखंड में बदमाशों के हौसलें बुलंद होते हा रहे हैं। स्मैक बरामद होने के बाद आरोपी को पकड़कर थाने ला रही पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी को छुड़ाने का प्रयास किया। इसमें एक एसआई व पुलिस कर्मी घायल हो गए। पुलिस ने 12 हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसआई संजय कुमार ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि वह एसआई लक्ष्मण जोशी, नवीन जोशी, नीरज नेगी के साथ बिसौटा से स्मैक तस्करी के आरोपी लखविन्दर को पकड़कर थाने ला रहे थे। रास्ते में प्रिंस सिंह पुत्र बग्गा सिंह, प्रिंस की मां कैलाश कौर, मंजीत कौर पत्नी लखविन्दर सिंह, बलजीत सिंह, रंजीत कौर, अंग्रेज सिंह उर्फ गज्जू, जोगिंदर कौर, सुखविन्दर सिंह उर्फ बिट्टू, कमला कौर, चरणजीत सिंह, संदीप सिंह निवासीगण ग्राम बिसौटा व रिंकू सिंह ने लखविन्दर को पुलिस की हिरासत से छुड़ाने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस लगातार बताती रही कि वे नानकमत्ता थाने के हैं। लेकिन हमलावर नहीं माने और हाथापाई शुरू कर दी। आरोप है कि पुलिस अपना आईकार्ड दिखाती रही और कानून अपने हाथ में नहीं लेने के लिए कहती रही, लेकिन ग्रामीण लखविन्दर को छुड़ाने के लिए छीना झपटी व मारपीट करने लगे। एसआई के अनुसार कार पर पथराव किया। इसमें पुलिस की निजी कार का शीशा टूट गया। लखविन्दर भी इस दौरान भीड़ को उकसाता रहा। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव पुलिस टीम के साथ ग्राम बिसौटा पहुंचे। पुलिस टीम के पहुंचने तक हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हमले में शामिल कैलाश कौर एवं जोगिंदर कौर के साथ ही आरोपी लखविन्दर को अपनी हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस ने स्मैक तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं एसआई की तहरीर पर पुलिस ने 12 हमलावरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 353, 332, 186, 427 एवं दंड विधि संशोधन अधिनियम की धारा 7 के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।  

32.57 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा था लखविंदर को 

एसआई लक्ष्मण दत्त जोशी, एसआई संजय कुमार, नवीन जोशी, नीरज नेगी ने शुक्रवार की सुबह गश्त के दौरान ग्राम बिसौटा से लखविन्दर सिंह को पकड़ा। उसने जेब से पन्नी निकालकर फेंकने का प्रयास किया। पन्नी से 32.57 ग्राम स्मैक बरामद हुई। 

No comments