Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

हज यात्रा पूरी कर वापस आया 295 हज यात्रियों का दूसरा जत्था

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी के चेयरमैन मोहम्मद असलम खान ने बताया कि छत्तीसगढ़ से हज यात्र पर गए हज यात्रियों का दूसरा जत्था  आज फ्लाईनास ...


रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी के चेयरमैन मोहम्मद असलम खान ने बताया कि छत्तीसगढ़ से हज यात्र पर गए हज यात्रियों का दूसरा जत्था  आज फ्लाईनास की फ्लाइट नंबर XY-7584 से दोपहर 3.30 बजे नागपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचा। 295 हज यात्रियों के जत्थे में 145 पुरुष एवं 150 महिला हज यात्री शामिल हैं।
 
राज्य हज कमेटी के चेयरमैन ने बताया कि हज यात्रियों की वापसी पर एयरपोर्ट में लगेज उपरांत प्रत्येक हज यात्री को 5 लीटर जम जम उपलब्ध कराया गया। एयरपोर्ट में ही हाजियों का गुलपोशी से राज्य हज कमेटी द्वारा इस्तकबाल किया गया। सभी हाजियों ने राज्य हज कमेटी की बेहतर व्यवस्था के लिए आभार व्यक्त किया। 

इस अवसर पर राज्य हज कमेटी के चेयरमैन मोहम्मद असलम खान, विशेष रूप से रायपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष श्री शिव सिंह ठाकुर, हज कमेटी के कार्यपालन अधिकारी एवं सचिव श्री साजिद मेमन, हज कमेटी सदस्य शमीम अख्तर, हाजी अब्दुल रज्जाक खान, मोहम्मद इमरान, सैय्यद अकबर बक्सी, मोहम्मद रियाज एवं राज्य हज कमेटी के कर्मचारी उपस्थित थे।

No comments