Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मिसेज इंडिया नोबेल ब्यूटी में प्रतिभागी होगी डॉ अल्का जौहरी

रायपुर। रेजर और जेसीआई रायपुर नोबल द्वारा मिस एवं मिसेज़ इंडिया  नोबल ब्यूटी 2023 का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन तीन श्रेणियों में किया जा...


रायपुर। रेजर और जेसीआई रायपुर नोबल द्वारा मिस एवं मिसेज़ इंडिया  नोबल ब्यूटी 2023 का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन तीन श्रेणियों में किया जा रहा है, जिसमें मिसेज इंडिया नोबल ब्यूटी के फाइनल राउंड में पहुंची डॉक्टर अल्का जौहरी, जिसका ग्रैंड फिनाले 13 अगस्त को CLUB  PARAISO, RAIPUR में आयोजित होना है। इस प्रतियोगिता के माध्यम से महिलाएं विभिन्न क्षेत्रों में अपनी योग्यता और क्षमता का परिचय करेंगी, जिससे उन्हें न सिर्फ स्वयं के विकास में सहायता मिलेगी, बल्कि समाज में उनके योगदान को महत्वपूर्ण बनाने में भी सहायता मिलेगी। इसके अलावा, इस प्रतियोगिता से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने का अवसर प्राप्त होगा, जो उन्हें स्वयं के पैरों पर खड़ा करेगा और उन्हें दुनिया के हर मैदान में अपनी जगह बनाने में सहायता करेगा।


डॉ. अल्का जौहरी, रायपुर में स्थित जौहरी सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल के सह-निदेशक और सलाहकार गायनेकोलॉजिस्ट, एंडोस्कोपिक गायनेक सर्जन, और निः संतान दंपत्ति विशेषज्ञ के रूप में प्रसिद्ध हैं। उनकी योग्यता में MBBS, DNB (OBG), FAIC(BHOPAL).

डॉ. अल्का जौहरी का मिशन महिला स्वास्थ्य और सशक्तिकरण से जुड़ा हुआ है । उनका विज़न है "हर महिला जिए स्वस्थ जीवन" इसके लिए समय समय पर कैंसर के प्रति जागरूकता, सशक्तिकरण व्  स्वास्थ सम्बंधित अन्य जानकारी देने के लिए परिचर्चा का आयोजन करतीं है।

डॉ. अल्का जौहरी महिलाओं को शिक्षा और मार्गदर्शन प्रदान कर उनमे सकारात्मक परिवर्तन लाने का कार्य कर रहीं है ताकि वे अपने स्वास्थ के प्रति सचेत निर्णय ले सकें ।

उनका विश्वास है की हम सब मिलकर एक ऐसी दुनिया बना सकते है जहाँ महिलाओं के स्वास्थ को प्राथमिकता दी जाए और महिलायें अपनी हर चुनौती को सफलतापूर्वक पार करने में सशक्त हों ।

No comments