Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

इलाज के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने मांगे 25 करोड़? एक्ट्रेस बोलीं- अपना ध्यान तो मैं...

नई दिल्ली। सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने हेल्थ का ध्यान रख रही हैं। वह खुद को टाइम देने के लिए फिल्मों से दूर हैं और ...

नई दिल्ली। सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने हेल्थ का ध्यान रख रही हैं। वह खुद को टाइम देने के लिए फिल्मों से दूर हैं और खुद को स्वस्थ रखने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में खबर आई कि सामंथा ने अपने ट्रीटमेंट के लिए एक तेलुगु एक्टर से 25 करोड़ रुपये लिए हैं। अब इस खबर के वायरल होने के बाद सामंथा मे इस पर अपना रिएक्शन दिया है। सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिएक्ट करते हुए बताया था कि वह अपना ध्यान खुद से रख सकती हैं।

अच्छे पैसे कमाए हैं

सामंथा ने लिखा, 25 करोड़? किसी ने बहुत ही बुरी डील की है। अच्छा है कि मैं इस अमाउंट का कम ही खर्च कर रही हूं और मुझे नहीं लगता कि अब तक मैंने जो काम किया उसके लिए मुझे कम पैसे मिले हैं। तो मैं अपना ध्यान अच्छे से रख सकती हूं। थैंक्यू। बता दें कि Myosotis एक ऐसी कंडीशन है जिससे कई लोग जूझ रहे हैं। प्लीज इस ट्रीटमेंट को लेकर हम जो भी इन्फॉर्मेशन शेयर कर रहे हैं, उसका ध्यान रखें।

सामंथा ब्रेक

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सामंथा ने अपनी फिल्म सिटाडेल और खुशी की शूटिंग खत्म करके ब्रेक लिया है। इस ब्रेक में वह अपना ट्रीटमेंट करवाएंगी और जितना हो सके खुद को मोटिवेट करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा ने कुछ महीनों का ब्रेक लिया है।

बाली में वेकेशन

बता दें कि इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए एक सोर्स ने बताया था कि कुछ महीने पहले सामंथा ने डिसाइड कर लिया था कि वह एक्टिंग से ब्रेक लेंगी। बस वह वरुण धवन के साथ सिटाडेल और विजय देवरकोंडा के साथ खुशी की शूटिंग खत्म करने का इंतजार कर रही थीं। जब मैंने कुछ महीने पहले सामंथा से बात की थी तो उन्होंने बताया था कि वह अब कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं। 

फिलहाल सामंथा बाली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वह अपनी दोस्त के साथ बाली गईं और वहां उन्होंने खूब नेचर, अच्छा खाना एंजॉय किया। इस वेकेशन को पूरा करने के बाद सामंथा फिर यूएस जाएंगी अपने ट्रीटमेंट के लिए।

No comments