Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बॉक्स ऑफिस पर ₹500 करोड़ के पार हुई रजनीकांत की 'जेलर'

  नई दिल्ली । सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। नेल्सन दिलिपकुमार के न...

 


नई दिल्ली । सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। नेल्सन दिलिपकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ओपनिंग डे पर फिल्म ने तकरीबन 50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। सिर्फ तमिल वर्जन के जरिए ही फिल्म ने 37 करोड़ 6 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया था।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हुई इतनी कमाई
पहले हफ्ते में ही फिल्म ने 235 करोड़ 85 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया था। इसमें सबसे ज्यादा हिस्सा तमिल वर्जन का था, क्योंकि एक हफ्ते में फिल्म का तमिल वर्जन से बिजनेस 184 करोड़ 65 लाख रुपये हो गया था। हालांकि वक्त के साथ फिल्म का बिजनेस कम होता चला गया है लेकिन बावजूद इसके फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 500 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुका है।

500 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई फिल्म
फिल्म का सोमवार का कलेक्शन 5 करोड़ 7 लाख रुपये था। बता दें कि फिल्म की रिलीज के बाद से लेकर 'जेलर' 12 दिनों में 287 करोड़ 30 लाख रुपये हो चुका है। फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 336 करोड़ 90 लाख रुपये है और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 516 करोड़ 90 लाख रुपये हो गया है। रजनीकांत की यह फिल्म अभी तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

No comments